नहीं आये तेजस्वी, राजद की बैठक हुई रद्द

पटना : राजद की सदस्यता अभियान और पार्टी की मौजूदा स्‍थिति को लेकर शनिवार को चल रही बैठक में बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शामिल ना होकर एक बार फिर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को निराश किया है। इस वजह से राजद की बैठक को रद्द कर दिया गया। शुक्रवार को हुई बैठक में तेजस्वी के नदारद रहने के कारण शनिवार तक बैैठक को जारी रखने का फैसला लिया गया था। तेजस्वी की गैर हाजिरी में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की अध्यक्षता में शुक्रवार को हुई बैठक में तेजप्रताप यादव के साथ-साथ मीसा भारती भी शामिल नहीं हुई थी। शनिवार को तेजस्वी के इंतजार में पार्टी नेता और कार्यकर्ता बैंड बाजे के साथ पटना हवाई अड्डा पहुंचे थे। तेजस्वी यादव के नहीं आने से निराश कार्यकर्ता बैंड बाजे के साथ वापस लौट गये। बताया जा रहा है कि दोपहर दो बजे तक कार्यकर्ता फ्लाइट का इंतजार करते रहे लेकिन तेजस्वी नहीं आए। इस कारण पार्टी के कई नेता भी तेजस्वी से नाराज हैं। पार्टी द्वारा आधिकारिक बयान में बताया गया कि अपरिहार्य कारणों से बैठक अब नहीं होगी।

मालूम हो कि इससे पहले उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव शुक्रवार को दिल्ली से पटना पहुंचे थे। पटना पहुंचने पर उन्होंने कहा था कि तेजस्वी यादव से उनकी मुलाकात हुई है। साथ ही उन्होंने कहा था कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव हैं और वे ही रहेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के 2752 नये आये मामले

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के पिछले 24 घंटे में 2752 नये मामले आये है आगे पढ़ें »

राममंदिर के शिलान्यास के अवसर पर अपने घरों में दीपावाली मनाएं : रावत

देहरादून : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने पांच अगस्त को अयोध्या में राममंदिर निर्माण हेतु भूमिपूजन के अवसर पर प्रदेश की जनता से आगे पढ़ें »

ऊपर