बुलडोजर एक्शन पर खफा हुए तेजस्वी यादव, बोले- क्या मोदी जी चीन के टॉवरों को गिराएंगे

पटना :  बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीजेपी सरकारों के बुलडोजर एक्शन पर तंज कसते हुए निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अब गरीबों का घर गिराना आसान है। आज देश के बीजेपी शासित राज्यों में क्या हो रहा है। सरकार बुलडोजर के जरिए लोगों के घरौंदों को तोड़ रही है। गरीबों के आशियाने को उजाड़ने का काम जारी है। लेकिन चीन इस देश की जमीन पर कब्जा करता है अपने टावर लगाता है लेकिन सरकार चुप रहती है।

क्या चीन के टॉवरों को गिराएंगे’
अपने देश के गरीबों के घर गिराना आसान है मोदी जी! हिम्मत है तो इन मोबाइल टावरों पर बुलडोजर चलवा कर दिखाइये! आपके चीनी दोस्तों ने हमारे सरज़मीं पर खड़े किए हैं! वही चीनी जिनका आपमें नाम लेने की भी हिम्मत नहीं! उन्होंने कहा कि यह सरकार सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए इस तरह के काम कर रही है। चीन ने हमारी सीमा में दो गाँव बसा लिए लेकिन बुलडोज़र तो दूर इनकी हिम्मत नहीं उसके बारे में दो शब्द भी बोल सकें। बुलडोजर सिर्फ जाति धर्म देख कर ही चलायेंगे या राष्ट्र की एकता,अखंडता व संविधान की भी चिंता करेंगे? अगर अवैध निर्माण है तो इतने वर्षों तक शासन/प्रशासन क्या कर रहा था? सवाल यह है कि उन लोगों का क्या होगा जो सरकार के इस तरह के कृत्यों के खिलाफ लड़ाई नहीं सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

काजी नज़रुल यूनिवर्सिटी में विद्यार्थियों ने फिर से शुरू किया धरना

आसनसोल: काजी नज़रुल यूनिवर्सिटी में विद्यार्थियों ने फिर से धरना शुरू कर दिया। बता दें कि कल अर्थात शुक्रवार को विद्यार्थियों ने ऑनलाइन परीक्षा लेने आगे पढ़ें »

ऊपर