ससुराल पहुंंचते ही दुल्हन ने तेजस्वी को… इसके बाद राबड़ी देवी ने…

पटनाः राजद के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के घर में इस वक्त जश्न  मौहल है। परिवार से लेकर पार्टी के कार्यकर्ता डांस करते दिखाई दे रहे हैं। क्योंकि बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव अपनी  नई दुल्हनिया रेचल उर्फ राजश्री यादव को लेकर पटना जो पहंच गए हैं। घर में विवाह के बाद की सारी रस्मों-रिवाज निभाए जा रहे हैं। दरअसल, ससुराल में आते ही दुल्हन राजश्री एक-एक करके सारी रस्में निभा रही हैं। इसी बीच उन्होंने अपने हाथों से खीर-पूड़ी पति तेजस्वी को खिलाई। बताया तो ये जा रहा है कि नई दुल्हनिया ने रसोई घर में जाकर यह खीर पुड़ी खुद ही तैयार की है। बता दें कि बिहार में नई बहू के घर आने पर आमतौर पर दाल भरी पूड़ी और खीर खिलाने की प्रथा है। जिसको लालू की बहू ने पूरा किया।

दरअसल, ससुराल में आते ही दुल्हन राजश्री एक-एक करके सारी रस्में निभा रही हैं। इसी बीच उन्होंने अपने हाथों से खीर-पूड़ी पति तेजस्वी को खिलाई। बताया तो ये जा रहा है कि नई दुल्हनिया ने रसोई घर में जाकर यह खीर पुड़ी खुद ही तैयार की है। बता दें कि बिहार में नई बहू के घर आने पर आमतौर पर दाल भरी पूड़ी और खीर खिलाने की प्रथा है। जिसको लालू की बहू ने पूरा किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भारत में आएगी बड़ी मुसीबत!

नई दिल्ली :  दुनिया के मशहूर भविष्यवक्ताओं में शामिल बुल्गारिया के भविष्यवक्ता बाबा वेंगा शामिल हैं। इनमें सबसे पहले बाबा वेंगा का नाम आता है। आगे पढ़ें »

कोलकाता से न्यूरोलॉजिस्ट डॉ पद्मा पहुंचीं राजू श्रीवास्तव का इलाज करने

ब्रेकिंगः शुभेंदु, दिलीप समेत 17 नेताओं पर जनहित का मुकदमा दर्ज, जानें मामला

ब्रेकिंग : वरिष्ठ आईएएस अधिकारी नंदिनी चक्रवर्ती को राज्यपाल क़ा प्रिंसिपल सेक्रेटरी बनाया गया

ब्रेकिंग : किसी भी फाइल पर हस्ताक्षर करने से पहले ध्यान से पढ़ें: मुख्यमंत्री

बेटी के पहले जन्मदिन पर पानी पूरी विक्रेता ने एक लाख एक हजार पानी पूरी मुफ्त खिलाईं

ब्रेकिंग: राज्य में लगेंगे पांच इंडस्ट्रियल पार्क

ब्रेकिंग : हाईकोर्ट ने सुकन्या सहित छह लोगों को तलब किए जाने के आदेश को लिया वापस

ब्रेकिंग : 21 अगस्त तक जेल हिरासत में पार्थ और अर्पिता

रायगढ़ में संदिग्ध नाव मिलने से हड़कंप

ऊपर