ससुराल पहुंंचते ही दुल्हन ने तेजस्वी को… इसके बाद राबड़ी देवी ने…

पटनाः राजद के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के घर में इस वक्त जश्न  मौहल है। परिवार से लेकर पार्टी के कार्यकर्ता डांस करते दिखाई दे रहे हैं। क्योंकि बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव अपनी  नई दुल्हनिया रेचल उर्फ राजश्री यादव को लेकर पटना जो पहंच गए हैं। घर में विवाह के बाद की सारी रस्मों-रिवाज निभाए जा रहे हैं। दरअसल, ससुराल में आते ही दुल्हन राजश्री एक-एक करके सारी रस्में निभा रही हैं। इसी बीच उन्होंने अपने हाथों से खीर-पूड़ी पति तेजस्वी को खिलाई। बताया तो ये जा रहा है कि नई दुल्हनिया ने रसोई घर में जाकर यह खीर पुड़ी खुद ही तैयार की है। बता दें कि बिहार में नई बहू के घर आने पर आमतौर पर दाल भरी पूड़ी और खीर खिलाने की प्रथा है। जिसको लालू की बहू ने पूरा किया।

दरअसल, ससुराल में आते ही दुल्हन राजश्री एक-एक करके सारी रस्में निभा रही हैं। इसी बीच उन्होंने अपने हाथों से खीर-पूड़ी पति तेजस्वी को खिलाई। बताया तो ये जा रहा है कि नई दुल्हनिया ने रसोई घर में जाकर यह खीर पुड़ी खुद ही तैयार की है। बता दें कि बिहार में नई बहू के घर आने पर आमतौर पर दाल भरी पूड़ी और खीर खिलाने की प्रथा है। जिसको लालू की बहू ने पूरा किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बेहद चमत्कारी हैं ‘गुड़ के टोटके’, पैसों की कमी तुरंत होती है दूर

कोलकाता : गुड़ सेहत के लिए जितना लाभकारी है, उससे कहीं अधिक इसका टोटका प्रभावशाली और चमत्कारी माना गया है। गुड़ के टोटके से जिंदगी आगे पढ़ें »

ऊपर