फ्लाइट में तेजस्‍वी यादव ने द‍िया था ऑफर- हमें…

पटनाः भारतीय जनता पार्टी की बिहार इकाई के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने दावा किया कि राजद नेता तेजस्वी यादव ने अपने परिवार को भ्रष्टाचार के मामलों में बचाने के लिए ऑफर दिया था। उन्होंने कहा कि इसके बदले वो बिहार में बीजेपी की सरकार बनवाने के लिए समर्थन देने को भी तैयार थे। जायसवाल ने बताया कि तेजस्वी ने एक फ्लाईट में केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय को यह ऑफर दिया था। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव का यह दावा कि राय उनकी पार्टी में शामिल होना चाहते हैं, वो इस हताशा में दिया गया बयान था क्योंकि बीजेपी ने भ्रष्टाचार पर समझौता करने से इन्कार कर दिया था। सिर्फ ये एक बार था जब नित्यानंद राय की तेजस्वी यादव से मुलाकात हुई थी। बता दें कि सोमवार (18 जुलाई, 2022) को तेजस्वी यादव ने दावा किया था कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता नित्यानंद राय ने 2019 में केंद्र में मंत्री पद पाने से पहले पार्टी बदलने की इच्छा जाहिर की थी। जायसवाल ने तेजस्वी यादव के इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वो राय को लेकर झूठे दावे इसलिए कर रहे हैं क्योंकि बीजेपी ने भ्रष्टाचार पर समझौता करने से इन्कार कर दिया था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इंडियन म्यूजियम फायरिंग मामले में गिरफ्तार जवान को सीआईएसएफ ने किया बर्खास्त

कुक ने दरवाजे पर जड़ दिया था ताला वरना जाती और भी कई जान इंडियन म्यूजियम के बैरक में फायरिंग का मामला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : इंडियन म्यूजियम आगे पढ़ें »

ऊपर