पहली कैबिनेट में ही तमंचा खरीदने का ऑर्डर देंगे तेजस्वी : फडणवीस

पटना : बिहार में चुनावी शोर के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। सत्तारूढ़ और विपक्ष एक दूसरे पर लगातार हमलावर है। इस दौरान भाजपा के बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला। पटना में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यक्रम युवा टाउन हॉल में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा, “नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव रोज बेरोजगारी को लेकर सवाल खड़ा कर रहे हैं और कह रहे कि उनकी सरकार आएगी तो दस लाख लोगों को रोजगार देंगे। मैं पूछता हूं कि पहली कैबिनेट में कैसा रोजगार देंगे?” तेजस्वी पहली कैबिनेट में दस लाख तमंचा खरीदने का ऑर्डर देंगे और किडनैपिंग ही रोजगार होगा।” बिहार अब लालू यादव वाला बिहार नहीं है। बिहार अब पीएम मोदी वाला, सीएम नीतीश और सुशील मोदी वाला बिहार है। यहां के युवाओं के सपनों को पूरा करने वाला बिहार होगा और ऐसे बिहार का हम निर्माण करेंगे। बिहार में 58 फीसदी युवा है यानी राष्ट्रीय औसत से 8 फीसदी ज्यादा। ऐसे में युवाओं के ऊपर काफी कुछ निर्भर करता है। यही वजह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आत्मनिर्भर भारत और आत्मनिर्भर बिहार की रूपरेखा तय की है। बिहार बेहतर होगा तो इसका असर देश की अर्थव्यवस्था पर होगा। एनडीए सरकार से पहले बिहार में ना बिजली थी ना पानी था, लेकिन आज बिहार के किसी भी गांव में चले जाएं, एनडीए सरकार की उपलब्धियां नजर आएंगी। बिजली दूर-दराज के गांव में भी आती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हैदराबाद ने राजस्थान को 8 विकेट से हराया, मनीष-शंकर की आकर्षक बल्‍लेबाजी, टॉप-5 में पहुंची हैदराबाद

दुबई : मनीष पांडे की आकर्षक पारी और विजय शंकर के साथ उनकी अटूट शतकीय साझेदारी से सनराइजर्स हैदराबाद ने गुरुवार को यहां राजस्थान रॉयल्स आगे पढ़ें »

भारतीय महिला दल टी20 चैलेंज के लिये संयुक्त अरब अमीरात पहुंचा

दुबई : भारत की 30 शीर्ष महिला क्रिकेटर टी20 चैलेंज में भाग लेने के लिये गुरूवार को यहां पहुंची जो ‘मिनी महिला आईपीएल’ के नाम आगे पढ़ें »

ऊपर