परीक्षा में फेल करने की धमकी देकर टीचर ने तीन नाबालिग से किया दुष्कर्म

लखनऊ: यूपी के बांदा में इंसानियत तो शर्मसार कर देने वाली घटना सुनने के लिए मिली है। यहां टीचर ने परीक्षा में फेल करने की धमकी देते हुए तीन नाबालिग बच्चियों से बलात्कार करने का प्रयास किया है। केस बिसंडा थाना इलाके के ओरन क्षेत्र का बताया जा रहा है। टीचर की इस हरकत से पीड़ित बच्चियों के परिजनों में रोष देखने के लिए मिल रहा है। उन्होंने पुलिस से आरोपी टीचर के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करना भी शुरू कर दी है।
इस बारें में कहा जा रहा है कि तीनों नाबालिग बच्चियां गांव के मिडिल स्कूल में पढ़ाई करती है। टीचर ने तीनों को एक-एक करके स्कूल के कमरे में बुलाया फिर उनसे छेड़छाड़ के उपरांत दुष्कर्म करने का प्रयास किया है। बच्चियों ने जब इसका विरोध किया तो टीचर ने उन्हें परीक्षा में फेल करने की धमकी दी। टीचर ने उन्हें यह बात घर में भी ना बताने के लिए बोली है।
टीचर ने परिजनों को धमकी देकर भगाया : तीनों लड़कियां आपस में सहेलियां हैं और उनकी उम्र 12 वर्ष की है। बच्चियों ने ये बात घर जाकर परिजनों को बता दिया। गुस्से में परिजन इस बारे में बात करने स्कूल पहुंचे तो टीचर ने उन्हें भी धमकी देते हुए भागा दिया। फिर परिजन थाने गए और आरोपी टीचर के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करवाई। परिजनों ने कहा कि बच्चियां टीचर की इस हरकत के उपरांत से बहुत ही ज्यादा डरी हुई हैं।
बिसंडा के एसएचओ केके पाण्डेय ने कहा है कि ओरन साक्षत्कार में एक टीचर द्वारा बच्चियों से छेड़छाड़ के उपरांत रेप की कोशिश का मामला संज्ञान में आया है। परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज किया जा चुका है। आरोपी टीचर के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

यूपी से किडनैप कर लड़की को ले गए मुंबई, धर्म परिवर्तन के बाद कराया निकाह और फिर…

उत्तर प्रदेश :  यूपी के गोंडा में लड़की को किडनैप करके मुंबई ले जाकर जबरन धर्म परिवर्तन के बाद निकाह कराने और उसके बाद गैंगरेप आगे पढ़ें »

पंजाब में भाजपा का मास्टर प्लान: 2024 से पहले कैप्टन को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

राहुल गांधी का पीएम पर बड़ा हमला ,प्रधानमंत्री मनरेगा की गहराई को समझ ही नहीं पा रहे है

इस गांव में एक साथ 5 लोगों की मौत, रात में ही हुआ शवों का अंतिम संस्कार

मणिपुर लैंडस्लाइड में 18 जवानों समेत 24 की मौत, 38 अब भी लापता

मां की डांट सुनकर बेहला में युवती ने की आत्महत्या

ब्रेकिंग : भाटपाड़ा में व्यक्ति को मारी गई गोली

विधायक गए, सांसद भी जाने को ‘तैयार’, एकनाथ शिंदे और उद्धव ठाकरे में क्या ‘पैचअप’ के हैं आसार?

ईरान में 6.1 तीव्रता का भूकंप, 5 की मौत, 44 घायल

साइंस सिटी के 25 वर्ष : हुआ सूर्य घड़ी का उद्घाटन, दिखायी गयी कोलकाता

ऊपर