टीचर और छात्रा की ‘गंदी बात’… रंगरलियां मनाते वायरल हो गया ये आपत्तिजनक फोटो, फिर…

देवरियाः उत्तरप्रदेश के देवरिया जिले से बड़ी खबर आ रही है। यहां पर एक शिक्षक और छात्रा की आपत्तिजनक फोटो वायरल हुई है। जिसमें दोनों रंगरलियां मनाते दिख रहे हैं। फोटो सामने आने के बाद पूरे गांव में बवाल मचा हुआ है। मामले में प्रिंसिपल ने आरोपी शिक्षक को नोटिस जारी किया है। जिसमें कारण पूछा गया है। नोटिस का जवाब तीन दिन में देने को कहा गया है। साथ ही एक कमेटी का गठन किया गया है। जो इस मामले की जांच करेगी। मामला पूरी तरह से छाया हुआ है।
क्‍या है मामला?

जानकारी के मुताबिक लड़की ने 12वीं क्लास पास कर ली है और टीचर मेथ्स पढ़ाता है। फोटो वायरल होने के बाद लड़की के माता-पिता बेहद गुस्से में है और उन्होंने स्कूल प्रिंसिपल से शिकायत दर्ज कराई है। आरोपी शिक्षक एलटी ग्रेड आयोग से चुनकर कुछ साल पहले इस कॉलेज में नियुक्त हुआ था। इस मामले पर प्रधानाचार्य का कहना है कि स्कूल खुलने पर कमेटी गठित कर शिक्षक से इस बारे में उनका पक्ष जाना जाएगा।
फिर सेवा नियमावली और आचरण के संबंध में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। टीचर और छात्रा की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। ग्रामीण शिक्षक पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि शिक्षक पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो।
शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इस उम्र के बाद बच्चे को जरूर सिखाएं ये 5 काम करना, कई मुश्किलें होंगी आसान

कोलकाता : बच्चों की खास देखभाल और बेहतर परवरिश के लिए पैरेंट्स हर मुमकिन कोशिश करते हैं। बावजूद इसके कुछ बच्चे आलसी नेचर के होते आगे पढ़ें »

ऊपर