टाटा स्टील को चौथी बार भारत के बेस्ट वर्कप्लेस का मिला सम्मान

जमशेदपुर: इस्पात उद्योग में अपनी पहचान बनाने वाली 100 साल से ज्यादा पुरानी टाटा स्टील को ग्रेट प्लेस टू वर्क इंस्टीट्यूट ने भारत के बेस्ट वर्कप्लेस का सम्मान दिया है। टाटा स्टील को यह सम्मान चौथी बार मिला है। टाटा स्टील ने यह जानकारी दी है कि ग्रेट प्लेस टू वर्क इंस्टीट्यूट का वार्षिक प्रमाणन ने एक हाई-ट्रस्ट और हाई परफॉर्मेंस कल्चर प्रतिष्ठान बनाने की दिशा में टाटा स्टील के कार्यों को मान्यता प्रदान किया है। स्थापना के बाद से ही टाटा स्टील ने अपनी श्रमिक कल्याण योजनाओं के लिए कई महत्वपूर्ण कार्य किए हैं और अपनी महत्वपूर्ण सामाजिक पहल के लिए खुद को एक अग्रणी लीडर के रूप में स्थापित किया है। टाटा स्टील की वीपी एचआरएम आत्रेयी एस सान्याल ने कहा कि एक और साल के लिए ग्रेट प्लेस टू वर्क के रूप में मान्यता दी गयी है और प्रमाणित किया गया है। उन्होंने कहा, लोग हमारी प्रतिस्पर्धा के प्राथमिक स्रोत हैं, जिन्हें हमने अपने सभी व्यवस्थाओं में हमेशा आगे रखा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जमात-उल-मुजाहिदीन के आतंकी स्लीपर सेल की मदद से आतंकी गतिविधियों को दे सकते हैं अंजाम

मुर्शिदाबाद जिले के चार व मालदह टाउन में हमले की फिराक इन क्षेत्रों में छापेमारी कर कई आतंकियों की पहले भी हो चुकी है गिरफ्तारी कोलकाता आगे पढ़ें »

सोमवार के दिन करेंगे यह 5 काम, शिव कृपा से होगा धन का अपार वास

1.सोमवार यानी भगवान शिव का दिन और सोम यानी चंद्रमा का दिन। तो इस दिन सुबह उठकर आप भगवान शिव के दर्शन कर शिव चालीसा आगे पढ़ें »

ऊपर