झाड़फूंक के बहाने तांत्रिक ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर दी वायरल करने की धमकी

धौलपुर : राजस्थान के धौलपुर में झाड़फूंक के बहाने तांत्रिक ने 35 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। आरोपी ने महिला के साथ पचास हजार रुपये की ठगी भी की है। तांत्रिक ने अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी। इस मामले को लेकर महिला ने आरोपी तांत्रिक के खिलाफ केस दर्ज कराया है।
जानकारी के मुताबिक, यह मामला जिले के कौलारी थाना क्षेत्र का है। पुलिस को दर्ज कराई शिकायत में आगरा की महिला ने बताया कि विगत 2 साल से कौलारी थाना क्षेत्र के एक गांव में तांत्रिक बाबा विजय सिंह के पास आई थी।
तांत्रिक हर गुरुवार को झाड़फूंक के लिए बुलाता था। महिला ने आरोप लगाया कि 21 अप्रैल 2022 को गुरुवार के दिन तांत्रिक ने 50 हजार रुपये ठग लिए। इसके अलावा उसने उस दिन घर नहीं जाने दिया और रात में मंदिर के पास ही रहने को कहा। रात में उसके साथ मारपीट की गई। तांत्रिक ने रेप की घटना को अंजाम दिया।
रिपोर्ट के मुताबिक, तांत्रिक ने अश्लील वीडियो भी बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी। 28 अप्रैल 2022 को पीड़िता ने कौलारी थाना पुलिस के समक्ष केस दर्ज कराया। पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच निहालगंज थाने के एसएचओ बाबूलाल पटेल को सौंपी है। जांच अधिकारी बाबूलाल पटेल ने बताया कि आरोपी तांत्रिक बाबा के खिलाफ दुष्कर्म का अभियोग पंजीकृत कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में भजन एवं गीत की प्रस्तुति, देखिए वीडियो…

जयपुर : जयपुर में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष की उपस्थिति में भजन एवं आगे पढ़ें »

ऊपर