ओवरटेक के चक्कर में टैंकर और बस में हुई टक्कर, 12 घायल

 

रांची : रांची में गुरुवार सुबह एक टैंकर और बस के बीच हुई जोरदार टक्कर में 12 यात्री घायल हो गये। यह सड़क दुर्घटना बस और तेल टैंकर के ओवरटेक के चक्कर में हुई। दरअसल, पटना से आ रही बस ओवरटेक करने के दौरान बूटी मोड़ शिवाजी नगर गेट के सामने एक तेल टैंकर से टकरा गई। इस टक्कर के बाद वहां के स्‍थानीय लोगों ने घायल यात्रियों को बस से बाहर निकाला और पुलिस की मदद से सभी को अस्पताल तक पहुंचाया। हादसे के तुरंत बाद मौके पर पीसीआर वैन की पुलिस, बीआईटी थाना, खेलगांव थाना और सदर थाने की पुलिस पहुंची। पुलिस की मौजूदगी में सभी घायलों को इलाज के लिए रिम्स अस्पताल भेजा गया। सदर थाना प्रभारी ने बताया कि किसी यात्री को गंभीर चोट नहीं आई है। दुर्घटना में बस का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

टीकाकरण फिर शुरू, ‘कोविन पोर्टल’ में आई तकनीकी परेशानी

स्वास्थ्य विभाग का निर्देशः ताकि वैक्सीन डोज की एक बूंद भी न हो बेकार कोलकाताः पश्चिम बंगाल के 207 स्थलों पर सोमवार को कोविड-19 टीकाकरण अभियान आगे पढ़ें »

नंदीग्राम से ममता के लड़ने की घोषणा पर विपक्ष ने बोला हमला

‘भवानीपुर में हार समझ चुकी हैं, इसलिए नंदीग्राम को चुना’ कोलकाता : अपने विधानसभा केंद्र भवानीपुर में हारेंगी, इस कारण पूर्व मिदनापुर के नंदीग्राम से भी आगे पढ़ें »

ऊपर