लगातार 7 सोमवार कर लें ये उपाय, दूर हो जाएंगी सारी दिक्कतें

कोलकाताः लगातार 7 सोमवार को बबूल के पेड़ की जड़ में दूध चढ़ाने से शिव जी की कृपा प्राप्त होती है। इससे वैवाहिक जीवन में आ रही समस्याएं दूर होती हैं। अगर किसी की कुंडली में ग्रहदशा ठीक नहीं है तो उन्हें सोमवार के दिन चांदी के नाग-नागिन को किसी नदी में प्रवाहित करना चाहिए। इससे दोष दूर होता है। सोमवार के दिन भगवान शिव का रुद्राभिषेक करने से पुण्य की प्राप्ति होती है। इससे बाधाओं से भी मुक्ति मिलती है। जो लोग घर में सुख-समृद्धि चाहते हैं उन्हें सोमवार के दिन गेहूं के आटे की गोलियां बनाकर मछलियों को खिलानी चाहिए। इससे घर में बरक्कत होती है। अगर किसी की कुंडली में पितृ दोष है तो उन्हें सोमवार के दिन सुबह स्नान के बाद गेहूं और काले तिल का दान करना चाहिए। इससे दोष दूर होता है। सोमवार के दिन तांबे का बर्तन, पीला या लाल रंग का वस्त्र, गेहूं, गुड़, माणिक्य और लाल चंदन भगवान शिव को अर्पित करने से आपकी मनोकामनाएं पूरी होंगी। आज के दिन भोलेनाथ के सबसे चमत्कारिक मंत्र यानि महामृत्युंजय मंत्र का जाप करने से मृत्यु योग टलता है। साथ ही व्यक्ति का स्वास्थ भी अच्छा रहता है। सोमवार के दिन गाय के दूध से शिवलिंग का स्नान कराने से भोलेनाथ प्रसन्न होते हैं। इससे व्यक्ति की तरक्की होती है।  धन संबंधित दिक्कतों को दूर करने के लिए सोमवार के दिन पीपल के पेड़ के पास की मिट्टी में एक रुपए का सिक्का गाड़ दें। साथ ही पेड़ के नीचे दीपक भी जलाएं। ये काम शाम के समय करें।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : अगले दो से तीन महीनों में तैयार हो जायेगा टाला ब्रिज

कोलकाता : अगले दो से तीन महीनों में टाला ब्रिज तैयार हो जायेगा। लोगों के लिए इस नये ब्रिज को चालू कर दिया जायेगा। शुक्रवार आगे पढ़ें »

ऊपर