पत्नी के चरित्र पर हुआ शक तो मासूम बेटी का घोंटा गला

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी दो साल की बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी। क्योंकि उसको अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। उसे यह लगता था कि बेटी उससे नहीं, किसी और से है। इसी शक में उसने मासूम को मौत की नींद सुला दिया। घटना चिलुआताल इलाके के एक गांव की है। शख्स जब मृत मासूम को गोद में लेकर घर पहुंचा तो लोगों ने आरोपी पिता को पकड़कर पुलिस को सूचना दे दी। चिलुआताल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। वहीं पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
जानकारी के मुताबिक, आरोपी शराब पीने का आदी है। उसके तीन बच्चे हैं। बड़ी बेटी (13), उसके बाद पांच साल का बेटा है। वहीं सबसे छोटी बेटी दो साल की थी। वह नशे में अक्सर पत्नी से मारपीट करता था। महिला के पिता को जब इसकी जानकारी हुई तो उसने पहले समझाया, लेकिन जब उसने बात नहीं सुनी तो वह बेटी और उसके बच्चों को लेकर अपने घर आ गए। वह इलाके में स्थित एक ईंट-भट्ठे पर काम करता है। बाद में वह बेटी और उसके बच्चों को भी भट्ठे पर ही ले आया। यह ईंट-भट्ठा आरोपी के गांव के पास ही है। महिला के पिता ने बताया कि आरोपी की बड़ी बेटी की तबीयत ठीक नहीं थी। इलाज कराने के बहाने उसका दामाद बच्ची को ईंट-भट्ठे से अपने घर ले गया। जिद करके दोनों बच्चे भी उसके साथ चले गए। रात में आरोपी ने दो साल की मासूम की गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी दोनों बच्चे व मासूम का शव लेकर ईंट-भट्ठे पर पहुंचा तो हड़कंप मच गया। मां की चीख पुकार सुनकर ईंट-भट्ठे पर पहुंचे लोगों ने आरोपी को पकड़कर उसे पीटने पर आमादा हो गए। ईंट-भट्ठे के मैनेजर ने अन्य मजदूरों की मदद से आरोपी को एक कमरे में बंद कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएम के पैर का प्लास्टर और 7 दिन रखने की डॉक्टरों ने दी सलाह

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नंदीग्राम में सीएम ममता बनर्जी के पैर में लगी चोट के बाद से उनके पैर में प्लास्टर किया हुआ है। सीएम उसी आगे पढ़ें »

ये सेक्सी बातें, जो बढ़ा देंगी यौन संबंध बनाने की इच्छा

कोलकाताः अगर आप अपने पार्टनर से सेक्स की बातें करते हैं तो वह उन बातों से उत्तेजित हो जाते हैं। इसी के साथ ही आपको आगे पढ़ें »

ऊपर