छात्रों ने टीचर से कहा- आई लव यू : शिक्षिका बोली- कभी सड़क पर तो कभी…

मेरठः मेरठ में स्कूली छात्रों ने शिक्षिका को “आई लव यू” कह दिया। परेशान शिक्षिका ने थाने में तीन छात्रों के खिलाफ छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज कराया है। शिक्षिका का आरोप है कि स्कूल में 12वीं के छात्र काफी दिनों से परेशान कर रहे हैं। कभी क्लास में तो कभी सड़क पर आते- जाते छेड़ते हैं। कभी अपशब्दों का इस्तेमाल करते हैं। मामला किठौर थानाक्षेत्र के इनायतपुर का है। सीओ किठौर शुचिता सिंह ने बताया, “टीचर की शिकायत पर तीनों आरोपी छात्रों पर आईटी एक्ट उल्लंघन और छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। छात्रों से पूछताछ की जा रही है। वहीं आरोपी की बहन से भी पूछताछ कर कार्रवाई की जाएगी।” प्रिंसिपल के साथ पुलिस टीम बैठक करेंगी। यह तय किया जाएगा कि स्कूल में मोबाइल फोन बैन किया जाए। बच्चों की छुट्‌टी के समय ऐसे लोगों की ड्यूटी लगाई जाए जो महिलाओं और लड़कियों के साथ होने वाली गलत हरकत पर नजर रखे। छात्रों के लिए एक सेशन रखा जाए और उन्हें कड़ाई से कार्रवाई के नियमों के बारे में बताया जाए। जिससे कि दोबारा ऐसी हरकत न हो। डॉ. राम मनोहर लोहिया स्मारक इंटर कॉलेज राधना स्कूल की शिक्षिका का आरोप है कि स्कूल में 12वीं कक्षा के तीन छात्र काफी दिनों से परेशान कर रहे हैं। कभी क्लास में तो कभी सड़क पर आते-जाते उसे छेड़ते हैं। कभी आई लव यू बोलते हैं तो कभी अपशब्दों का इस्तेमाल करते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पंचायत चुनाव में क्यूआर कोड वाले बैलट बॉक्स का किया जायेगा इस्तेमाल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव जहां केंद्रीय वाहिनी की निगरानी में होने की बात है, वहीं इस चुनाव में आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत आगे पढ़ें »

ऊपर