लड़की को सरेराह रोका, छेड़खानी कर कपड़े फाड़े, विरोध पर पिटाई फिर…

लखनऊ : लखनऊ के रहीमाबाद में एक युवक ने गांव की युवती से छेड़छाड़ की। उसके कपड़े फाड़ने की कोशिश की। विरोध करने पर उसकी पिटाई की। किसी तरह वह शोहदे के चंगुल से छूट कर घर पहुंची और आपबीती बतायी। इस पर परिवारीजन आरोपितों के घर शिकायत करने पहुंचे तो उन पर हमला कर दिया गया। पीड़ित परिवार की तहरीर पर मलिहाबाद कोतवाली में आरोपितों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।
इंस्पेक्टर मलिहाबाद सुभाष चन्द्र सरोज ने बताया कि यह घटना शनिवार शाम करीब सात बजे की है। युवती घर से निकल कर खेत की तरफ जा रही थी। तभी रास्ते में गांव के मानू ने उसे रोक लिया। उसके विरोध करने पर मोनू ने उससे अभद्रता की। उसके कपड़े फाड़ने की कोशिश की। इससे वह दहशत में आ गई। किसी तरह वह शोर मचाते हुये अपने घर पहुंची। घर पर उसने परिवारीजनों को मानू की करतूत बतायी। इस पर उसके भाई रिश्तेदारों के साथ मानू के घर पहुंचे। यहां पहले से मौजूद मानू, इदरीश, इरफान, मुस्ताक, शमीम, शमशाद और सिद्धकी ने उन लोगों पर हमला बोल दिया। उनकी पिटाई की। इस पर पीड़ित परिवार मलिहाबाद कोतवाली पहुंचा और आरोपितों के खिलाफ छेड़छाड़ व मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपितों की तलाश में दबिश दी गई लेकिन सब फरार मिले।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

फायर ब्रिगेड में नियुक्तियों पर हाई कोर्ट का स्टे

कोलकाता : हाई कोर्ट के जस्टिस हरीश टंडन और जस्टिस शंपापाल दत्त के डिविजन बेंच ने फायर ब्रिगेड विभाग में 15 सौ नियुक्तियों पर अगले आगे पढ़ें »

ऊपर