जबरदस्त सेक्स करना चाहते हैं तो अपनाएं ये…

कोलकाता : सेक्स का अनुभव बहुत बेहतरीन होता है। हर कोई चाहता है कि उसका सेक्स करने का अनुभव बहुत ही शानदार हो। इतना शानदार कि दोनों पार्टनर सेक्स के बाद भी वैसे ही खुश हों, जैसे सेक्स करने से पहले लोग होते हैं। हालांकि, अच्छे सेक्स और बुरे सेक्स में हमेशा अंतर होता है। जबकि आप सोच सकते हैं कि आपने अपने साथी के साथ पहले से ही सबसे अच्छा संभोग किया है। लेकिन हो सकता है कि आपकी पार्टनर को वो सेक्स अनुभव पसंद न आया हो। अब जरूरी नहीं है कि सेक्स करने के बाद अगर आप खुश हैं तो आपकी पार्टनर भी खुश होगी।

लेकिन अगर आप बेहतर सेक्स करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको बहुत कुछ करना होता है। आपको अपने बारे में ही नहीं सोचना चाहिए, बल्कि आपको अपनी पार्टनर के बारे में भी सोचना चाहिए। कई बार हम सोचते हैं कि हमने अंतरंगता की कला में महारत हासिल कर ली है, लेकिन सच कहा जाए, तो यह आपके सुखद कारनामों की शुरुआत है। अपने आप को एक संतोषजनक और आनंददायक अनुभव देने के लिए अच्छा सेक्स करने के लिए यहां 7 स्टेप दिए गए हैं जिन्हें फॉलो कर के आप बेहतर सेक्स कर पाएंगे।
अगर पार्टनर भी आपके साथ करना चाहती है सेक्स

किसी भी प्रकार की यौन गतिविधि शुरू करने से पहले सहमति अत्यंत महत्वपूर्ण है। यदि आपकी पार्टनर सेक्स करने के मूड में नहीं है और आप जबरदस्ती करते हैं, तो यह केवल दर्दनाक और खराब सेक्स होगा। इसलिए सुनिश्चित करें कि आपकी पार्टनर भी सेक्स करना चाहती है। यानी उनका मूड हो तभी आपको आगे कदन बढ़ाना चाहिए।
तो एक आरामदायक जगह चुनें

अगर आप दोनों के मूड में सेक्स करना है, तो अगला कदम आपका यह सुनिश्चित करना होना चाहिए कि आप सेक्स करने के लिए सुरक्षित और आरामदायक जगह चुन रहे हैं। एक आरामदायक बिस्तर पर सेक्स करना आपकी पार्टनर बहुत पसंद कर सकती है। आपको अपनी पार्टनर से बातचीत करनी चाहिए और उनसे पूछना चाहिए कि वह कहां सेक्स करने में ज्यादा आरामदायक महसूस करती हैं।
फोरप्ले जरूर करें

अगर आप सोच रहे हैं कि आपको बेहतर सेक्स करने के लिए सीधा इंटरकोर्स करना चाहिए तो आपको बता दें कि आप बहुत गलत सोच रहे हैं। फोरप्ले करना तो बहुत ही ज्यादा जरूरी है। जब आप एक बेहतर सेक्स की बात करते हैं तो फोरप्ले होना जरूरी होता है। अपनी पार्टनर को Kiss करें और उन्हें ऐसे स्पर्श करें जिससे वह उत्तेजित हो जाएं।

जब समय सही हो, पहल करें

अब जब आप अपनी इच्छाओं के चरम पर हैं, आपको रुकना नहीं चाहिए बल्कि पहल कर देनी चाहिए। अगर आप पहल करेंगे तो महिला भी धीरे-धीरे शुरुआत करेगी।
प्यार करने की प्रक्रिया

एक बार जब आप प्यार करने की प्रक्रिया शुरू कर देते हैं, तो कई सेक्स पोजीशन में शामिल होकर इसे मज़ेदार और रोमांचक बनाएं। यह न केवल इसे और अधिक रोमांचक बना देगा, बल्कि आपको अपने चरमोत्कर्ष के करीब भी लाएगा।
क्लाइमैक्स का इंतज़ार करें

बहुत से लोग क्लाइमैक्स का इंतजार नहीं करते हैं। लेकिन सेक्स के दौरान आपको ये याद रखना है कि आप क्लाइमैक्स का इंतजार जरूर करें। अपने सेक्स अनुभव को बढ़ाने के लिए अपने क्लाइमैक्स का इंतजार करें जब तक कि आप दोनों एक शानदार अनुभव के लिए तैयार न हों।

ऑर्गेज्म

अंत में एक बार जब आप दोनों आनंद के चरम बिंदु पर पहुंच जाते हैं, तो आपको अपने आप को तनाव से मुक्त करना चाहिए और अपने शरीर को इस प्रक्रिया के सबसे उत्तेजक अनुभव यानी कामोन्माद का अनुभव करने के लिए छोड़ देना चाहिए। एक बार जब आप दोनों अपने ओर्गास्म तक पहुंच गए हों तो कुछ समय के लिए आप उसी अवस्था में रहें और इस पल का आनंद लें। 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कार्तिक मास का पहला शनिवार कब है? जानें इस दिन की तिथि ..

कोलकाता : कार्तिक मास का आरंभ हो चुका है। हिंदू कैंलेडर के अनुसार 21 अक्टूबर 2021, गुरुवार से कार्तिक मास आरंभ हो चुका है धर्म-कर्म आगे पढ़ें »

ऊपर