पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटे उमर की तलाश में जुटी स्पेशल टास्क फोर्स, 2 लाख के इनाम के पोस्टर जारी

प्रयागराज : समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटे मोहम्मद उमर की तलाश में प्रयागराज स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने अपना शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।
देवरिया जेल में लखनऊ के प्रॉपर्टी डीलर मोहित जायसवाल की पिटाई के मामले में उमर अभियुक्त है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने उसे वांछित घोषित किया है। सीबीआई ने उसकी गिरफ्तारी का पोस्टर जारी करते हुए उसके बारे में तथ्यपरक सूचना देने वाले को 2 लाख रुपये का इनाम घोषित किया है। पोस्टर में उसके ऊपर 2018 में धारा 147, 149, 386, 329, 420, 467, 468,471, 394, 506 और 120 के तहत लखनऊ के कृष्णानगर थाने में नामजद अभियोग दर्ज है। उमर के खिलाफ सक्षम न्यायालय द्वारा गैर जमानती वारंट भी जारी किया गया है। एसटीएफ प्रभारी नीरज पांडेय ने कहा कि उमर के साथ उसके चाचा पूर्व विधायक अशरफ पर एक लाख का इनाम घोषित है। दोनों की सीबीआई तलाश कर रही है। गिरफ्तारी के लिए अब एसटीएफ ने शिंकजा कसना शुरू कर दिया है। नीरज पांडेय ने बताया कि एसटीएफ बडे़ इनामी अपराधियों को निशाना बनाती है। इलाहाबाद रेंज में इन दोनों से बड़ा इनामी कोई अपराधी नहीं है। उन्होंने बताया कि एसटीएफ सर्विलांस और अन्य सूत्रों की सहायता से दोनों के लोकेशन के साथ उसकी सहायता करने वालों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्राइवेट अस्पतालों का सरकार पर करीब 20 हजार करोड़ रुपए बकाया जल्द पूरा करे सरकार : सीके मिश्रा

नई दिल्ली : कोरोना वायरस का प्रसार लगतार बढ़ता जा रहा है, वहीं हेल्थसेक्टर तमाम असुविधाएं झेल रहा है। कोरोना के इलाज को लेकर मेडिकल आगे पढ़ें »

वैश्विक इकोनॉमी मे रिकवरी की उम्मीद से कच्चे तेल को मिला प्रोत्साहन, निवेशक सोने से दूर हुए

नई दिल्ली : चीनी अर्थव्यवस्था में सुधार की उम्मीद ने पिछले हफ्ते सोने की कीमतों पर नकारात्मक प्रभाव डाला है। सोने की कीमतों में पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर