सपा विधायक ने मुसलमानों से कहा- भाजपा समर्थक दूकानदारों से न खरीदें सामान

Shamli, SP MLA, Nahid Hassan disputed statements, do not buy goods from shopkeepers,

शामली : उत्तर प्रदेश के कैराना से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन ने एकबार फिर एक विवा‌दित बयान दे डाला है। उनके बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस विडियो में वे अपने विधानसभा क्षेत्र के मुसलमानों से कहते दिख रहे हैं कि भाजपा समर्थक दुकानदारों से सामान न खरीदें। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उनके सामान खरीदने के कारण ही भाजपा वालों की दूकान और घर चलते हैं।
दस दिन-एक महीना तक सामान न लो
सपा विधायक नाहिद हसन वीडियो में लोगों से अपील करते दिख रहे हैं। वे लोगों से हाथ जोड़कर कह रहे हैं कि बाजार में भाजपा समर्थक दुकानदारों से सामान लेना बंद कर दो तो इनकी तबियत में सुधार आ जाएगा। इनको पता चल जाएगा कि हमारे सामान लेने के चलते इनका घर चलता है। नाहिद ने कहा थोड़े दिन कष्ट उठाओ। दस दिन-एक महिना तक झिंझाना या पानीपत से जाकर सामान लो।
अतिक्रमण की हुई थी शिकायत
बता दें कि कैराना के बाजार में सड़क पर ठेलों के अतिक्रमण के खिलाफ बाजार के दुकानदारों ने एसडीएम से लगातार शिकायत की थी। दुकानदारों की शिकायत पर एसडीएम ने कार्रवाई करते हुए नगर पालिका को अवैध तरीके से‌ निर्माण किए गए भवनों को गिराने के निर्देश दिए थे। जिसके बाद नगर पालिका ने अवैध भवनों को गिराकर उक्त भूमि को कब्जा मुक्त कराया था। इस दौरान वहां से हटाए गए लोग सपा विधायक नाहिद हसन के घर पहुंचे और उन्हें सारी बातें बताई। लोगों की बातों को सुनने के बाद नाहिद हसन ने कहा कि  भाजपा समर्थक दुकानदारों से सामान न खरीदें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

chidambaram

चिदंबरम हो सकते हैं गिरफ्तार, हाईकोर्ट ने खारिज की अग्रिम जमानत याचिका

नई दिल्ली : दिल्ली उच्च न्यायालय ने कांग्रेस नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया घोटाले से जुड़े भ्रष्टाचार और मनी लॉन्ड्रिंग आगे पढ़ें »

सोने का भाव बढ़कर नये रिकार्ड पर पहुंचा

नयी दिल्लीः आभूषण कारोबारियों की सतत लिवाली से वैश्विक बाजारों में कमजोरी के रुख के बावजूद दिल्ली सर्राफा बाजार में मंगलवार को सोने का भाव आगे पढ़ें »

ऊपर