शादी में आर्केस्ट्रा की लड़कियों के साथ जमकर नाचे सपा नेता

गोरखपुर : समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता शैलेंद्र यादव का अपने साले की शादी में आर्केस्ट्रा की लड़कियों के साथ अश्लील डांस करने का वीडियो वायरल हुआ है। मंच पर डांस के दौरान सोशल डिस्टैंसिंग का पालन नहीं हुआ। इस दौरान सपा नेता लड़कियों के साथ डांस करते रहे। डांस का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने समारोह के आयोजकों और सपा नेता के खिलाफ केस दर्ज किया है। सपा नेता का डांस का वीडियो सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सपा पर निशाना साधा है।
गोरखपुर के एसएसपी दिनेश कुमार पी ने कहा कि समारोह के दौरान कोविड-19 नियमों का उल्लंघन करने पर सपा नेता, आयोजकों और डांस करने वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। शैलेंद्र यादव की पत्नी जिला पंचायत सदस्य हैं।

शैलेन्‍द्र यादव के साले की बारात 2 जून की शाम उनके गांव जंगल अगही के भरवल टोला से कैम्पियरगंज के बैजनाथपुर गुलरिया गांव गई थी। वहां आर्केस्‍टा का इंतजाम किया गया था। बारात पहुंचने के बाद शैलेन्‍द्र यादव स्‍टेज पर बार बालाओं के साथ डांस करने लगे। खास बात यह है कि इस दौरान मंच पर किसी के चेहरे पर मास्क नहीं था और न ही किसी तरह की सामाजिक दूरी बनाई गई।

भाजपा ने सपा पर हमला बोला
शैलेंद्र यादव का डांस का वीडियो सामने आने के बाद उत्तर प्रदेश भाजपा के मंत्री एवं प्रवक्ता रह चुके डॉ. चंद्रमोहन ने सपा पर निशाना साधा। डॉ. चंद्रमोहन ने कहा कि ‘सत्ता गई, पर सैफई की आदत नहीं, गोरखपुर में सपा नेताओं ने जम कर समाजवाद फैलाया, महामारी नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए… पूरा राष्ट्र जब महामारी से लड़ रहा तब अखिलेश यादव जी के अनुयायी के कारनामें..।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

लड़कियों के स्तनों को छूने से पहले…

कोलकाता : जानना चाहते हैं कि किसी लड़की के स्तनों को कैसे छुएं। बहुत से पुरुषों को समझ नहीं आता है कि वह पहली बार आगे पढ़ें »

सीएम के प्रयास से राज्य में कोविड-19 की दूसरी लहर को नियंत्रित किया गया : विमान बनर्जी

दक्षिण 24 परगना : सीएम के प्रयास से राज्य में कोविड-19 की दूसरी लहर को सफलतापूर्वक नियंत्रित किया गया। बारुईपुर पश्चिम के विधायक व विधानसभा आगे पढ़ें »

ऊपर