आखिर क्यों टीवी सीरियल देख गोली से उड़ाया पिता को

सहारनपुर : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में जमीन के लालच में एक पुत्र ने अपने चाचा और चचेरे भाई के साथ मिलकर अपने पिता की कथित रूप से गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने घटना के तीन माह बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त तमचां भी बरामद कर लिया है।
सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) डॉ एस चेन्नपा ने एजेंसी को बताया कि इस वर्ष बीते 22 फरवरी को थाना गागलहेडी में मृतक के एक पुत्र गुलबहार ने तहरीर दी थी कि उसके पिता महमूद की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी थी। उन्होंने बताया कि तीन महीने बाद पुलिस ने इस हत्याकाण्ड का पर्दाफाश करते हुए मृतक के अन्य पुत्र इनाम, भाई नसीर और भतीजे फैजान को गिरफ्तार कर लिया।
चेन्नपा के मुताबिक, इनाम ने बताया कि घर में उसकी अवहेलना होती थी और उसे जमीन में हिस्सा भी नहीं दिया जा रहा था जिस वजह से उसने अपने चाचा और चाचा के बेटे को अपने साथ मिला लिया और टीवी कार्यक्रम ‘क्राइम पेट्रोल’ की तर्ज पर अपने पिता महमूद की गोली मारकर हत्या कर दी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

उपचुनाव जल्द हो, ममता ने कहा

कसा तंज, कहा - पीएम कह देंगे तो हो जायेगा चुनाव सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में अभी सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है। नियम अनुसार आगे पढ़ें »

सुबह उठकर दोनों हाथों की ‘हथेलियों’ को देखने से भी बदलती है किस्मत

कोलकाता : सुबह उठकर हाथों की हथेलियों को देखना बहुत ही शुभ माना गया है। ऐसा प्रतिदिन करने से जीवन में मान सम्मान प्राप्त होता आगे पढ़ें »

ऊपर