साली से शादी की जिद पर अड़ा दामाद, इनकार करने पर अश्लील फोटो किया वायरल

गया : सोशल मीडिया के जमाने में रिश्तों के बीच तल्खी के साथ एक और चीज बढ़ गई है, वो है- निजी पलों के दौरान ली जाने वाली तस्वीरों और वीडियोज के वायरल होने डर। बिहार के गया जिले से एक ऐसी ही खबर सामने आई है। जहां एक दामाद ने सोशल मीडिया पर साली की अश्लील तस्वीरें वायरल करने की धमकी ही नहीं दी, बल्कि वायरल भी कर दीं। दामाद की मांग है कि उसका साली के साथ इश्क चल रहा है और वह उसी के साथ शादी करेगा। हालांकि, दामाद पहले से चार बच्चों का पिता है। इतना ही नहीं, ससुरालवालों को दामाद देसी कट्टे को दिखाकर धमकी भी दे रहा है। घटना गया जिले के बांके बाजार थाना क्षेत्र की है। जहां दामाद की हरकतों से ससुराल वाले परेशान हैं। दामाद सोशल मीडिया पर डॉन बना फिर रहा है और बंदूक के साथ अश्लील तस्वीरें डालकर ससुराल को धमका रहा है। ससुरालवालों ने अब थक हारकर मामले में पुलिस के बड़े अधिकारियों से गुहार लगाई है। उसके बाद पुलिस ने उक्त दामाद की खोजबीन शुरू कर दी है।
4 बच्चों का बाप
दरअसल, मगध मेडिकल थाना इलाके स्थित सोहन बीघा के रहने वाले रवि कुमार की शादी बांकेबाजार थाना क्षेत्र के गांव में हुई थी। शादी के बाद पति-पत्नी का वैवाहिक जीवन ठीक-ठाक चल रहा था। 4 बच्चे भी हुए। इसी बीच, अचानक दामाद का दिमाग घूमा और वह अपनी पत्नी को छोड़ साली के इश्क में डूब गया।
निजी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर डाला
इश्क ऐसा हुआ कि दामाद ने साली की कई अश्लील तस्वीरें रिकॉर्ड कर लीं। एक वायरल तस्वीर में दामाद जबरदस्ती साली के साथ गले मिल रहा है और वहीं ऐसी कई तस्वीरें फेसबुक पर डाल चुका है। दामाद ने कई और तस्वीरों को सोशल मीडिया पर डाल दिया है।
पत्नी और बच्चों को छोड़ने का बनाया मन
दामाद की हरकतों का ससुराल वालों ने पुरजोर विरोध करना शुरू कर दिया। समझाने के बावजूद वह मानने को तैयार नहीं है। उसने साली के लिए अपनी पत्नी और चार बच्चों को छोड़ने का मन बना लिया है।
जान से मारने की धमकी
उधर, पुलिस की गिरफ्त से आरोपी दूर है। जिले के अधिकारियों के निर्देश पर स्थानीय थाना वरिष्ठ आरोपी का पता लगा रही है। युवक हाल ही में देसी कट्टा दिखाकर सोशल मीडिया के जरिए पूरे ससुराल को देख लेने की धमकी दे चुका है। ससुरालवालों ने प्रशासन से दामाद से बचाने की गुहार लगाई है। वहीं, उसकी साली भी अब इस कट्टे वाले दामाद से दूरी बना चुकी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर