पिता के अवैध संबंधों के चलते भाई-बहन ने पीट-पीट कर की हत्या

आगरा : यूपी के आगरा में भाई-बहन ने अपने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार पिता के महिला के साथ अवैध संबंधों को अस्वीकार करने पर भाई-बहन ने ये कदम उठाया। मामले में 25 वर्षीय अल्पना और उसके 19 वर्षीय भाई अनुज को उनके दोस्तों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। इनमें से एक अल्पना का प्रेमी संजेश और दूसरा उसका दोस्त मदन यादव है। इन दोनों ने हत्या में भाई-बहन का साथ दिया था। जानकारी के अनुसार भाई-बहन इस बात से भी नाराज थे कि उनके पिता उस महिला की सलाह पर अपनी खेती की जमीन का एक हिस्सा बेचने की भी योजना बना रहे थे। मृतक और उसके बच्चों के बीच इस मसले पर विवाद चल रहा था। बाह पुलिस स्टेशन के एसएचओ विनोद कुमार ने बताया कि भाई-बहन ने पिता सुनील कुमार की जीवनशैली और महिलाओं के साथ उनके संबंधों को लेकर नाखुश थे। उन्होंने कई बीघा खेत बेच दिए थे और फिर से 20 लाख रुपये में 6 बीघा जमीन बेचने वाले थे। तब अल्पना और अनुज ने कथित रूप से अपने पिता की हत्या करने की योजना बनाई। साथ ही उन्होंने संजेश और मदन को भी मदद करने के लिए कहा। अल्पना ने हत्या के लिए हथियार जुटाए और मदन को दिए। मदन ने घर में आकर सोते हुए सुनील को पीटा। हत्या में इस्तेमाल हुए हथियार पास के एक खेत में और छत पर मिले हैं। 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कमिंस-रसेल के अर्धशतक बेकार, केकेआर की लगातार तीसरी हार

कोलकाता को 18 रन से हरा चेन्नई ने लगाई जीत की हैट्रिक मुंबई : आईपीएल 2021 के 15वें मैच चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने कोलकाता नाइट आगे पढ़ें »

कोरोना से मरीज त्रस्त, नर्सिंग होम्स बिल बनाने में व्यस्त

दक्षिण कोलकाता के नर्सिंग होम पैकेज पर ले रहे हैं कोरोना मरीजों को कोलकाता : कोरोना के कारण राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था ​अब धीरे-धीरे चरमरा रही आगे पढ़ें »

ऊपर