आपके बॉयफ्रेंड के कुछ और ही इरादे, आपको भी इन साइन से चलेगा पता

नई दिल्ली : आमतौर पर कोई भी कपल जब रिलेशनशिप में होता है। तो वह तमाम तरह की उम्मीद करता है। कभी-कभी ये उम्मीद लड़कियां ज्यादा करने लगती हैं, जिसके चलते उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। कई बार कपल्स एक रिश्ते में प्रवेश कर लेते हैं, जहां पर दोनों पार्टनर एक-दूसरे को इतने वादे करते हैं, लेकिन उन्हें पूरा करने के वक्त कोई एक पीछे जरूर हट जाता है। तो चलिए ऐसी लड़कियों को कुछ साइन बताते हैं, जिससे आपको बता चलेगा कि आपके बॉयफ्रेंड के कुछ और भी इरादे हैं।
अगर पार्टनर करता है बार-बार मजाक
अगर आपको लग रहा है कि आपका पार्टनर भी आपके साथ कुछ अजीब बर्ताव कर रहा है तो आपको थोड़ा अलर्ट रहने की जरूरत है। जब आपका पार्टनर बार-बार मजाक करता है तो भी आपको सतर्क रहना होगा क्योंकि आपका पार्टनर जो मजाक में बोल रहा होता है उसमें उसकी भावनाएं छिपी होती है।
दूसरों पर ध्यान देना
अक्सर आपने देखा होगा कि आपका पार्टनर आपके साथ होते हुए दूसरों पर ध्यान देता है। तो यहां पर अलर्ट हो जाइए क्योंकि ये संकेत है कि आपका पार्टनर पूरी तरह से आपके साथ कमिटिड नहीं है या फिर वह रिश्ते में रहते हुए भी फन के खातिर तीसरे के साथ रिलेशनशिप चलाना चाहता। अगर आपके टोकने पर भी वो ऐसा करना जारी रखें, तो आपको संभल जाना चाहिए। इसके अलावा किसी भी रिश्ते में जलन बहुत जरूर होती है। अगर आपके रिश्ते में आपका पार्टनर भी आपके लिए पजेसिव नहीं है तो आपको थोड़ा ध्यान देना चाहिए।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

वोटिंग के दिन रोड शो की अनुमति नहीं : ममता

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने गुजरात में चल रही दूसरे फेज की वोटिंग को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए आगे पढ़ें »

जलपाईगुड़ी में बिहार के नंबर की गाड़ी से मिले 93.83 लाख रुपये, 5 गिरफ्तार

जलपाईगुड़ी : जलपाईगुड़ी जिले में एक वाहन में कथित रूप से 93.83 लाख रुपये नकद मिलने के बाद उसमें सवार पांच लोगों को गिरफ्तार कर आगे पढ़ें »

ऊपर