सिपाही के बेटे ने घर में घुसकर लड़की से किया रेप

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश केे गोरखपुर के पीपीगंज थाना क्षेत्र के जंगल कौड़ि‍या इलाके में एक गांव की 19 साल की युवती की तहरीर पर पीपीगंज पुलिस ने गांव के ही रहने वाले सिपाही पुत्र के खिलाफ दुष्कर्म और मारपीट का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि सिपाही पुत्र ने घर में घुसकर युवती से रेप किया। विरोध करने पर पिटाई की। युवती की मां ने पकड़ने की कोशिश की तो धक्का देकर भागा जिससे उनका पैर भी टूट गया।
पीपीगंज थाना क्षेत्र के जंगल कौड़िया चौकी अन्तर्गत के एक गांव की 19 साल की युवती ने आरोप लगाया कि 13 फरवरी को वह घर में स्नान कर रही थी। गांव का एक युवक उसके घर में घुस आया और जबरदस्ती दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर मारा पीटा। युवक को पकड़ने गई युवती की मां को धक्का देकर भाग निकला जिससे उसका पैर टूट गया। इस मामले में युवती की तहरीर पर पीपीगंज पुलिस ने आरोपित युवक दिवाकर के खिलाफ घर में घुसकर दुष्कर्म और मारपीट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
शेयर करें

मुख्य समाचार

शराब छुड़वाने के लिए जेल जाना चाहता है युवक

लखनऊ : शराब की लत लग जाने के बाद कई लोग इसे छुड़वाने के लिए काफी प्रयास करते हैं। कुछ को इसमें कामयाबी मिल जाती है आगे पढ़ें »

टीएमसी उम्मीदवारों की लिस्ट जारी

कोलकाताः पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के पहले टीएमसी और बीजेपी के बीच राजनीति जंग जारी है। दोनों पार्टियों ने अब पहले और दूसरे चरण के आगे पढ़ें »

ऊपर