…तो इस तरह की पॉर्न फिल्‍में देखना पसंद करती हैं आजकल की लड़कियां

कोलकाता : महिलाएं भी पोर्न वीडियो देखती है। लेकिन फिर भी हाल ही में विश्‍व की सबसे बड़ी पॉर्न वेबसाइट में से एक पॉर्न हब ने महिलाओं व पॉर्न से संबंधित एक रिसर्च की है। इस रिसर्च में खुलासा हुआ है कि साइट की तकरीबन 24 फीसद दर्शक महिलाएं हैं।
वेबसाइट द्वारा लंबे समय तक की गई रिसर्च के बाद कई अहम व चौंकाने वाले आंकड़े सामने आए हैं। इसमें पाया गया है कि ऑस्‍ट्रेलिया व अमेरिका में ज्‍यादातर महिलाएं ‘लेस्बियन’ तरह के पॉर्न वीडियो देखना पसंद करती हैं। इसके अतिरिक्‍त पूरे ऑस्‍ट्रेलिया में सबसे अधिक एशियाई केटेगरी की पॉर्न फिल्‍में देखी जाती हैं।
पॉर्न हब वेबसाइट ने यह रिसर्च अपनी साइट पर पूरे विश्‍व भर से आए क्लिकों के आधार पर की है। इसमें अमेरिकी महिलाओं द्वारा एक बार साइट खोलने पर 11 मिनट व 51 सेकेंड्स बिताने की बात निकलकर आई है। वहीं, ऑस्‍ट्रेलियाई महिलाएं 11 मिनट व 4 सेकेंड्स साइट पर बिताती हैं। एक बार वेबसाइट खोलने के बाद सबसे अधिक समय फिलीपींस की महिलाएं बिताती हैं। ये लगभग 14 मिनट व 20 सेकेंड्स तक पॉर्न वीडियो साइट पर देखती हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

​बिल नहीं भरा तो अस्पताल ने शव देने से किया मना

हुगली : चंदननगर के एक नर्सिंग होम में इलाजरत मरीज की मौत के बाद बिल के भुगतान को लेकर मामला इतना गरमाया कि अस्पताल प्रबंधन आगे पढ़ें »

गुजरात के नतीजों को लेकर प्रदेश भाजपा में जश्न

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : गुजरात चुनाव के नतीजों को लेकर प्रदेश भाजपा में जश्न का माहौल है। गुरुवार को सुबह से ही मुरलीधर सेन लेन स्थित आगे पढ़ें »

ऊपर