…तो इसलिए अपने से बड़े लड़के से ही करें शादी

कोलकाता : शादी को लेकर लोगों की अपनी अलग-अलग इच्छाएं होती हैं। कोई अपने से बड़ी उम्र के व्यक्ति से शादी करना चाहता है तो किसी को हम उम्र लोग पसंद आते हैं। ऐसे में आजकल के समय में महिलाओं की पसंद उम्रदराज पुरुष हैं। महिलाएं शादी के लिए अपने से बड़े उम्र के पुरुषों को ही पसंद करती हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि हमउम्र व्यक्ति से शादी करने में कहीं ना कहीं मन में अंहकार और संघर्ष का भाव पैदा होता है। वहीं, अपने से बड़े व्यक्ति से शादी करने पर यह चीजें नहीं देखने को मिलती हैं। और रिश्ते में बैलेंस बना रहता है। ऐसे में आज हम आपको अपने से बड़े उम्र के पुरुष से शादी करने के फायदों के बारे में बताने जा रहे हैं।
1. करियर के नजरिए से उम्रदराज पुरुष काफी सफल होते हैं। उन्हें फाइनेंशियल समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ता। साथ ही ऐसे मर्दों को कामकाजी महिलाएं ही पसंद आती हैं। उम्रदराज पुरुष अपने आज के साथ ही अपने भविष्य को भी सुरक्षित रखते हैं।
2. उम्रदराज व्यक्ति से शादी करने का यह फायदा मिलता है कि वह चीजों को लेकर काफी मैच्योर होते हैं। वह किसी भी समस्या को समझदारी के साथ हैंडल करते हैं। और ऐसे निर्णय लेते हैं जो सभी के लिए ठीक होते हैं।
3. उम्रदराज  पुरुष काफी जिम्मेदार होते हैं। उन्हें रिलेशन और फैमिली को मैनेज करना आता है। ऐसे पुरुष के साथ रहकर आप भी जिम्मेदार बनती हैं।
4. उम्र दराज लोग भले ही सेक्स के बारे में कोई बात नहीं करते लेकिन उन्हें इसके बारे में काफी जानकारी होती है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगाल की नहीं, अन्य 8 राज्यों की जिम्मेदारी संभालेंगे

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजनीति से दिलीप घाेष की दूरियां अब बढ़ गयी हैं। अब बंगाल छोड़कर अन्य 8 राज्यों की सांगठनिक जिम्मेदारी आगे पढ़ें »

आज गुरुवार को करें विष्णु चालीसा का पाठ, नारायण दूर करेंगे हर संकट

26 जून को सिलीगुड़ी महकमा व राज्य के 6 वार्डों में उपचुनाव

3 करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

कैनिंग में फल तोड़ने को लेकर उपजे विवाद में व्यक्ति की पीटकर हत्या

अनुपम की पत्नी ने कहा, पार्टी मौका देगी तो लड़ूंगी

सीएम के हस्तक्षेप से सुलझा ईस्ट बंगाल का मसला, इंवेस्टर बना इमामी ग्रुप

लोकसभा और विधानसभा उप-चुनाव के लिए तारीखों का एलान, जानें आपके राज्य में कब होगा मतदान?

ब्रेकिंग : ओडिशा में सड़क दुर्घटना में हावड़ा के 6 लोगों की मौत

ब्रेकिंग : कल से बंद रहेगा बंडेल जंक्शन, कई लोकल व एक्सप्रेस ट्रेनें भी होंगी रद्द

ऊपर