स्मृति ईरानी ने लस्सीवाले से पूछा ‘दुकान पर कभी….

अमेठी: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी दो दिन के अमेठी दौरे पर थीं। स्मृति ईरानी अमेठी से सांसद हैं और वह यहां के लोगों से मिली भीं। अपनी इसी दौरे के दौरान वह अमेठी की एक मशहूर लस्सी की दुकान पर पहुंचीं। स्मृति ईरानी इस दुकान पर वीडियो बना रही थीं, और दुकान के मालिक से सवाल पूछती नजर आईं। स्मृति ईरानी का इसी दुकान से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इसे भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने भी शेयर किया है।


स्मृति ईरानी अमेठी की मशहूर अशरफी लाल लस्सी कॉर्नर पर गई थीं। यहां वीडियो बनाते हुए उन्होंने पूछा कि आपकी दुकान पर कभी कोई गांधी परिवार से लस्सी पीने आया था? इस पर दुकान के मालिक ने तपाक से जवाब दिया, ‘हां, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और भी कई लोग आए हैं…’ इस तरह यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लोगों की भीड़ को भी देखा जा सकता है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कोविड में डायबिटीज के मरीज कैसे रहें फ‍िट, जानें एक्‍सपर्ट के बताए ट‍िप्‍स

कोलकाताः कोरोना वायरस महामारी ने दुनिया भर के लगभग सभी देशों को बुरी तरह प्रभावित किया है। कोविड-19 महामारी को बढ़ने से रोकने और इसकी आगे पढ़ें »

ऊपर