‘स्मृति ईरानी अंगुली दिखा दिखाकर बोलती हैं…

पटना :  बिहार की राजद एमएलसी मुन्नी रजक ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से अपने अंदाज में गुहार लगाई है। रजक ने कहा ‘आप सिर्फ अंगुली दिखा-दिखा कर बोलती रहती हैं। हमें आवास नहीं मिल रहा है, ईरानी जी जरा इस पर भी ध्यान दें, पहले हमें आवास दिलाएं।’ मुन्नी रजक का कहना है कि उन्हें सरकारी आवास आवंटित हो गया है, लेकिन जदूय के पूर्व एमएलसी सी.पी. सिन्हा खाली नहीं कर रहे हैं। राजद एमएलसी ने यह भी कहा कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने मुझे सड़क से उठाकर विधान परिषद में भेजा, लेकिन भाजपा के लोग आवास नहीं दे रहे हैं।

महंगाई से बुरा हाल, लालू यादव के पीछे लगे हैं मोदी
राजद की एमएलसी मुन्नी रजक ने कहा कि महंगाई से आम लोगों का बुरा हाल है, लेकिन, पीएम नरेंद्र मोदी राजद प्रमुख लालू प्रसाद के पीछे पड़े हुए हैं। कभी पूर्व सीएम राबड़ी देवी के घर छापा मारा जाता है तो कभी कार्यकर्ताओं के घरों पर।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दत्तोपुकुर में लाख रूपए का आभूषण चोरी

बारासात : बारासात अंचल के दत्तोपुकुर थाना क्षेत्र के बावनगाछी में एक मकान से लाख रुपए का आभूषण चोरी की घटना घटी है। जिससे इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर