पार्टनर के साथ ऐसे सोने से जिंदगी होगी खुशहाल और…

कोलकाता : हैप्पी मैरेज के पीछे कई कारण होते हैं। लेकिन एक ऐसा भी कारण होता है, जिसे आपने कभी शायद ही सोचा होगा। हाल ही में आई एक ताजा स्टडी में सामने आया है कि अगर आप रात में बेड पर अपने पार्टनर के साथ न्यूड होकर सोते हैं, तो आपका रिलेशन अपने पार्टनर के साथ और भी बेहतर बनता है।

शादी के बाद हर रात अगर आप ऐसा करते हैं, तो आपको नॉर्मल दिनों की तुलना में अपने पार्टनर से ज्यादा प्यार महसूस होने लगेगा। कपड़े पहनकर सोने वाले कपल की तुलना में ऐसे कपल ज्यादा खुशहाल जीवन बिताते हैं।
यह स्टडी कुल 1004 लोगों पर की गई है, जिनमें 57 फीसदी कपल्स ऐसे थे, जो रात में बेड पर एक साथ न्यूड होकर सोते थे और अपने जीवन में बेहद खुश थे। इसके साथ 48 फीसदी कपल्स ऐसे थे, जो पायजामा पहन कर सोते थे और 43 फीसदी ऐसे थे, जो नाइट वेअर पहनकर सोते थे। इसके अलावा करीबन 38 फीसदी ऐसे भी कपल थे, जो हल्के कपड़े पहनकर सोते थे।
ब्रिटेन के पोट्समाउथ में 33 साल के स्टेपन मैकेंजी ने बताया कि वह 6 साल से अपनी वाइफ के साथ न्यूड होकर सोते हैं और अपनी लाइफ में बेहद खुश रहते हैं। उन्हें इस तरह से सोने में आराम भी मिलता है। स्टेपन ने बताया कि उनकी वाइफ भी उनके साथ इसी अवस्था में सोती हैं और वह दोनों अपने जीवन में बेहद खुश हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

फूलबागान में महिला को लगाया नकली वैक्सीन

कोलकाता : कोरोना काल में लोगों की मजबूरी का फायदा जालसाज जमकर उठा रहे हैं। महानगर में नकली रेमडेसिविर ‌इंजेक्शन की कालाबाजारी के बाद अब आगे पढ़ें »

शनि मंदिर के सामने हनुमानजी का हुआ आगमन, लगी लोगों की भीड़

पुराना मालदह : पुराने मालदह नगरपालिका के मंगलबाड़ी चौरंगी मोड़ पर स्थित शनि मंदिर के सामने अचानक हनुमानजी का उदय हुआ और इसके साथ ही आगे पढ़ें »

ऊपर