जीप और ट्रक के बीच भीषण टक्कर में छह लोगों की मौत

up

अमेठी : अमेठी जिले में बारामासी के पास एक ट्रक और जीप के बीच हुए भीषण टक्कर में छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। पुलिस क्षेत्राधिकारी (अमेठी) पीयूषकांत राय ने मंगलवार को बताया कि अमेठी कोतवाली क्षेत्र में बारामासी के पास गौरीगंज मार्ग पर सोमवार की रात लगभग 11 बजे जीप और ट्रक की आमने-सामने जबरदस्त भिड़त हो गई। इस हादसे में जीप सवार सभी छह लोगों की मौत हो गई।

हादसा इतना भीषण था कि जीप के परखच्चे उड़ गये

राय ने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि जीप के परखच्चे उड़ गये। जीप में सवार रहे लोगों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया। उन्होंने बताया कि मरने वाले सभी लोग अमेठी कोतवाली क्षेत्र के लाला का पुरवा भरेथा के रहने वाले थे और वे जीप से गौरीगंज थाना क्षेत्र के संभावा गांव में अपने किसी बीमार रिश्तेदार का हाल लेकर लौट रहे थे। इस घटना में सुरेंद्र कश्यप (40), श्रीचंद (38), कल्पनाथ (42), धीरज (49) और मनोज (32) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, घायल बैजनाथ (38) ने लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में मंगलवार को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लोगों को मेरे खेल के खत्म होने के बारे में लिखने की आदत है, मुझे फर्क नहीं : सुशील

नयी दिल्ली : दिग्गज पहलवान सुशील कुमार उम्र के ऐसे पड़ाव पर है जहां ज्यादातर खिलाड़ी संन्यास की घोषणा कर देते है लेकिन ओलंपिक में आगे पढ़ें »

कोरोना से हुए नुकसान को कम करने के लिए सरकार जल्द नए राहत पैकेजों की घोषणा करेगी

नई दिल्ली : कोरोना के कारण हुए लॉक डाउन के कारण देश की अर्थव्यवस्था को काफी नुकसान हुआ है। वित्त मंत्रालय लगातार राहत पैकेज पर आगे पढ़ें »

ऊपर