वाराणसी : जूते पहनकर ‘हनुमान चालीसा’ पर सिंगर सुखविंदर ने किया डांस, मचा बवाल

वाराणसी : कोरोना काल के बाद एक बार फिर धर्म की नगरी काशी की रौनक लौटती दिख रही है। तो वहीं बॉलीवुड फिल्मों और गानों की भी शूटिंग वाराणसी में गंगा घाट और चुनिंदा लोकेशन पर दिखने लगी है। गायक सुखविंदर सिंह अपने नए डांस वीडियो को लेकर विवादों में फंस गए हैं।
सुखविंदर सिंह के जूते पहनने पर उठा विवाद
वाराणसी के चेतसिंह घाट पर मशहूर गायक, गीतकार और संगीतकार सुखविंदर सिंह अपने आने वाले म्यूजिक वीडियो ‘हनुमान चालीसा’ पर डांस कर रहे थे। इस दौरान वे जूते पहने दिखे। हनुमान चालीसा के फिल्मांकन के दौरान सुखविंदर सिंह के साथ उनके दर्जनों को-आर्टिस्ट भी पैरों में जूते पहने नजर आए। इस बारे में सुखविंदर सिंह ने भी दो टूक जवाब दिया कि ऐसा करने से भावना कम होती है तो आप प्रूफ करिए। हमारा मकसद भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं है।
सुखविंदर सिंह का रिएक्शन
इस विवाद पर सुखविंदर सिंह का भी रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने कहा- हमारा मकसद भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं है। सुखविंदर सिंह का ये गाना 7 अप्रैल को रिलीज होगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अंचल कमेटियों का गठन कहीं उल्टा न पड़ जाये भाजपा को

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रदेश भाजपा में भले ही दस्तावेजों में मण्डल कमेटी का कार्य काफी हद तक हो गया है, लेकिन जमीनी स्तर पर असलियत आगे पढ़ें »

ऊपर