सेक्स से पहले पार्टनर की उत्तेजना बढ़ाने के आसान तरीके

कोलकाताः अगर आपकी सेक्स लाइफ बोरिंग हो चुकी है और आप उसमें कुछ तड़का लगाने के मूड में हैं तो हम आपको बता रहे हैं कुछ आसान तरीके और सेक्सी मूव्स के बारे में। इनसे न सिर्फ ऐक्ट से पहले आपके पार्टनर की उत्तेजना बढ़ेगी बल्कि आपका मूड भी बेहतर होगा और आप दोनों सेक्शुअल ऐक्ट को बेहतर तरीके से इंजॉय कर पाएंगे…
आप चाहें तो अपनी फेवरिट लॉन्जरी संग क्रिएटिविटी दिखाएं और पार्टनर को सरप्राइज कर दें। आप चाहें तो रोल प्ले के जरिए पार्टनर की फैंटसीज को सच करने में उनकी मदद कर सकती हैं। और फिर देखिएगा, कैसे पार्टनर का प्यार आपके लिए कभी कम नहीं होगा।
अक्सर आपने आइने के सामने खड़े होकर खुद को निहारा होगा। लेकिन इस बार पार्टनर के सामने इस ट्रिक को अपनाएं। चाहें तो पार्टनर को टीज़ करने के मकसद से मिरर के सामने खड़ी होकर धीरे-धीरे अपने कपड़े निकालें और कुछ नॉटी हरकतें करें। ध्यान रहे कि पार्टनर की नजरें आप पर ही होनी चाहिए। फिर देखिएगा कैसे इसका असर ऐक्चुअल ऐक्ट के दौरान दिखेगा।
यह सुनने में भले अजीब लग रहा हो लेकिन पुरुषों को गंदी बात यानी पार्टनर संग डर्टी टॉक करना अच्छा लगता है और सेक्स सेशन को उत्तेजना के साथ शुरू करने का यह सबसे अच्छा और आसान तरीका है।
पार्टनर को क्रेजी करने का एक और तरीका है कि आप फोरप्ले के दौरान पार्टनर के कान में धीरे से बाइट करें और कान में कुछ प्यार भरी बातें या कुछ ऐसी सेक्सी बात कहें जिससे पार्टनर की उत्तेजना कई गुना बढ़ जाए।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

तिरंगे की रोशनी से जगमगाया विक्टोरिया

कोलकाता : इंतजार सिर्फ एक दिन का है। स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ पर ‘आजादी का अमृत महोत्सव‘ के मद्देनजर कोलकाता की ऐतिहासिक इमारतों और स्मारकों आगे पढ़ें »

स्वतंत्रता दिवस के पहले हुगली में हथियारों का जखीरा जब्त, 8 गिरफ्तार

इन लोगों के लिए तरक्‍की के नए रास्‍ते खोलेगा यह सप्‍ताह, पढ़ें अपना टैरो राशिफल

कोलकाता सीबीआई के अधिकारी को मिला केन्द्रीय गृह मंत्री पदक

बंगालः नाव पलटने से दामोदर में बहे दो लोग

दलित छात्र ने घड़े से पिया पानी तो वहशी बन गया टीचर, ताबड़तोड़…

इन तीन लोगों को अपने घर डिनर पर बुलाना चाहते थे झुनझुनवाला, नहीं पूरा हो पाया सपना

अंधेरे के फायदा उठाकर कैनिंग में तृणमूल समर्थक को मारी गयी गोली, 4 गिरफ्तार

ब्रेकिंग: अलविदा राकेश झुनझुनवाला, ब्रीच कैंडी अस्पताल में आखिरी सांस ली

जानिए चेहरे पर क्यों आते हैं मुंहासे, इन्हें जड़ से खत्म कर देंगे यह घरेलू उपाय

ऊपर