बंगाल: पुलिस का परिचय देकर दिनदहाड़े चोरों ने उड़ाए 8 लाख के गहने

सिलीगुड़ी: पुलिस का परिचय देकर एक महिला के लाखों के गहने उड़ाने का मामला दिनदहाड़े सिलीगुड़ी के 13 नंबर वार्ड से सामने आया है। घटना को लेकर सिलीगुड़ी थाने में शिकायत भी दर्ज कराई गई है। सीसीटीवी फुटेज के सहारे पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 13 नंबर वार्ड के पंजाबी पाड़ा निवासी संगीता सरावगी सुबह 8:30 बजे सब्जी लेने बाजार निकली थी। उसी वक्त शिव मंदिर रोड पर पीछे से 2 युवकों ने बुलाया। दोनों ने अपना परिचय पुलिस अधिकारी के रूप में दिया। महिला ने जेवर पहन रखे थे। दोनों युवकों ने जेवर को खोलकर महिला को बैग में रखने को कहा। महिला ने जैसे ही जेवर उतारे लुटेरों ने महिला के हाथ से जेवर लेकर महिला के बैग में डाल दिया। जब महिला ने घर जाकर बैग खोलकर देखा तो उसमें सोने के गहने के बदले सिटी गोल्ड के गहने थे। इस घटना में महिला से आठ लाख के गहने चोरी हुए हैं। सिलीगुड़ी थाना के पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रो पड़े रतन मालाकर, कहा…देखें वीडियो

कोलकाताः इस बार वार्ड 73 से तृणमूल कांग्रेस ने ममता की भाभी काजरी बनर्जी को अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं इस वार्ड से टिकट नहीं मिलने आगे पढ़ें »

ऊपर