बुधवार के दिन चुपचाप करें ये अचूक उपाय, चुंबक की तरह खिंचा चला आएगा अपार पैसा

कोलकाता : हर शख्स चाहता है कि वो अपने आप को आर्थिक रूप से इतना मजबूत बनाए ताकि बड़े से बड़े संकट से आसानी से उबर सके। आर्थिक तंगी उसकी परेशानियों में आड़े न आए। इसके लिए वो तमाम तरह के उपाय करता है, लेकिन फिर भी कई बार किस्मत साथ नहीं देती और इंसान स्थितियों से हार मान लेता है। अगर आप लंबे समय आर्थिक समस्याओं से जूझ रहे हैं। पैसों की कमी के कारण छोटी-छोटी चीजों के लिए भी आपको अपना मन मारना पड़ता है, तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसा अचूक उपाय, जिससे धन संबन्धी समस्याएं दूर हो जाएंगी, साथ ही परिवार में सुख समृद्धि बनी रहेगी।
ये है उपाय
शुक्ल पक्ष के किसी भी बुधवार को आप ये उपाय कर सकते हैं। इसके लिए बुधवार के दिन दो मिट्टी के बर्तन लें। एक बर्तन में सवा किलो हरी मूंग की साबुत दाल और दूसरे में सवा किलो डेले वाला नमक भर दें। दोनों बर्तनों को किसी सुरक्षित जगह पर रख दें। इस उपाय को करने से परिवार में धन की आय बढ़ जाएगी और पैसा घर में स्थायी रूप से टिकने लगेगा। लेकिन ध्यान रहे ये उपाय आपको गुप्त रूप से करना है। इसको करने के दौरान कोई टोके नहीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एक ओवर में 3 विकेट झटक शाहबाज ने पलटा पासा, 6 रन से जीता बेंगलोर

चेन्नई : आईपीएल 2021 के छठे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने सनराइजर्स हैदराबाद को करीबी मुकाबले में 6 रन से हरा दिया। टॉस आगे पढ़ें »

भारतीय हॉकी टीम ने अर्जेंटीना को 4-2 से हराया

ब्यूनस आयर्स : भारतीय हॉकी टीम ने आखिरी अभ्यास मैच में बुधवार को अर्जेंटीना को 4-2 से हराया। भारत के लिये रूपिंदर पाल सिंह, जसकरण आगे पढ़ें »

ऊपर