…जब Siddha Suburbia पहुंची “Biye Bibhrat” फिल्‍म की स्टारकास्ट

कोलकाता : नई फिल्म, “Biye Bibhrat” की स्टारकास्ट ने Siddha Suburbia का दौरा किया और निवासियों के साथ एक फ्रीव्हीलिंग इंटरैक्टिव सत्र में भाग लिया। इस अवसर पर अभिनेता अबीर चटर्जी, परमब्रत चट्टोपाध्याय और लाहोमा भट्टाचार्य उपस्थित थे।
पहले रूफटॉप स्काईवॉक की मेजबानी

Siddha Suburbia दक्षिण कोलकाता के पहले रूफटॉप स्काईवॉक की मेजबानी करता है। जमीन से 153 फीट ऊपर 390 मीटर स्काईवॉक को अपनी विभिन्न विशेषताओं के साथ Siddha Suburbia के निवासियों के जीवन को जीवंत बनाने के लिए डिजाइन किया गया है। विश्व स्तरीय सुख-सुविधाओं के साथ अपनी श्रेणी का एक क्लब हाउस बनाया जा रहा है। Siddha Suburbia 8 टावरों (जी+14) के साथ एक आत्मनिर्भर समुदाय के रूप में उभर रहा है, जिसमें 2 और 3 बीएचके अपार्टमेंट, प्राकृतिक उद्यान, इनडोर गेम, एक स्विमिंग पूल, एक व्यायाम क्षेत्र और बच्चों के खेलने का क्षेत्र और अन्य विभिन्न आधुनिक सुविधाएं शामिल हैं। 

कहा प्रबंध निदेशक ने…

 

Siddha Group के प्रबंध निदेशक संजय जैन ने कहा “हम, सिद्धा ग्रुप में, अपने ग्राहकों को गुणवत्तापूर्ण सेवाएँ प्रदान करने में विश्वास करते हैं। हम हमेशा उनके साथ जुड़े रहने की कोशिश करते हैं और उनकी जरूरतों को पूरा करने की दिशा में काम करते हैं। हमने दक्षिण कोलकाता के पहले रूफटॉप स्काईवॉक को डिजाइन करके Siddha Suburbia में एक अनूठा अनुभव बनाया है। हम इस बात से रोमांचित हैं कि बिये बिभ्रात के कलाकार आज हमारे साथ हैं। हम निकट भविष्य में इस तरह के कई ग्राहक सहभागिता कार्यक्रम आयोजित करने की योजना बना रहे हैं”। यह परियोजना निजी उद्यानों और टेरेस के साथ बंगले भी प्रदान करती है। Siddha Suburbia तक दक्षिणी बाईपास और एनएससी बोस रोड दोनों द्वारा पहुंचा जा सकता है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Radha Ashtami 2023: राधा अष्टमी पर अगर पहली बार रखने जा …

कोलकाता : हिंदू धर्म में भाद्रपद मास के शुक्लपक्ष की अष्टमी की तिथि को बहुत ज्यादा धार्मिक महत्व माना गया है क्योंकि इस दिन भगवान आगे पढ़ें »

बारिश में सर्दी-जुकाम और बुखार से हैं परेशान ? तो ऐसे बचें

नई दिल्ली : बरसात के मौसम में यदि हम भीग जाते हैं तो हमें कई प्रकार की वायरल का सामना करना पड़ता है। इस मौसम आगे पढ़ें »

ऊपर