शादी के 23 साल बाद ब्यूटी क्वीन बनीं श्वेता

जयपुर : 42 की उम्र में जयपुर की श्वेता डाहड़ा ने हाल ही में मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2022 पेजेंट की प्लेटिनम कैटेगरी में विनर का ताज जीता है। श्वेता जब रैंप पर कैटवॉक करती हैं तो मॉडलिंग में अच्छे-अच्छों को मात दे देती हैं। 19 साल की बेटी की मां श्वेता ने ब्यूटी क्वीन बनकर अपने हुनर को साबित कर दिया है। अब श्वेता की अगली मंजिल दुबई होगी, जहां नवंबर में वह मिसेज यूनिवर्स 2022 पेजेंट के लिए डिफरेंट स्टेट की विनिंग डिवा के साथ कॉम्पीट करेंगी। श्वेता ने कहा कि बचपन से ही वे कल्चरल डांस, म्यूजिक, सिंगिंग, फैशन में एक्टिव रही हैं। स्कूल टाइम में कई प्रतियोगिता में भाग लेती रही हैं। सिंगिंग में भी नेशनल लेवल पर परफॉर्म किया। श्वेता के पिता आर्मी में थे, इसलिए उनकी शादी भी एक आर्मी अफसर से हुई। श्वेता बताती हैं कि अक्सर शादी के बाद इस तरह की एक्टिविटी छूट जाती हैं। उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था कि इतने सालों बाद वे किसी ब्यूटी कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेंगी, लेकिन उनके पति ने हमेशा इस तरह के इवेंट्स में हिस्सा लेने के लिए उत्साहवर्धन किया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

तूफान में गिरा था सफेद चंदन का पेड़, हो रहा है गायब हो रही है जांच

निदेशक ने किया दावा किया की कुछ पेड़ तूफान में गिर गये थे हावड़ा : शिवपुर बोटैनिकल गार्डन के चमेली खंड के सामने से गायब हुआ आगे पढ़ें »

कोलकाता से यूपी के चंदौली की दूरी महज 6 घंटे में होगी तय

एक्सप्रेसवे के लिए जमीन अधिग्रहण व प्रोजेक्ट रिपोर्ट बनाने का काम शुरू कोलकाता/चंदौली : वर्तमान में कोलकाता से चंदौली पहुंचने में सड़क मार्ग से 13 से आगे पढ़ें »

ऊपर