पाकिस्तान का समर्थन करने वालों को देखते ही गोली मार दो- कर्नाटक कृषि मंत्री

karnatak

नई दिल्ली : कर्नाटक के कृषि मंत्री बीसी पाटिल ने देश में भारत विरोधी या पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने वालों से निपटने के लिए एक कड़ा कानून लाने की मांग की है। उन्होंने सोमवार को कहा कि मेरा मानना है कि जो लोग देश‌ विरोधी नारे लगाते हैं, भारत के बारे में गलत सोच रखते हैं या फिर पाकिस्तान के समर्थन की बात करते हैं, उन्हें देखते ही गोली मार देनी चाहिए। बता दें कि हाल ही में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के मंच से पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने का मामला सामने आया था जिसे लेकर काफी हंगामा खड़ा हो गया था।

‘भारत का खाकर पाकिस्तान का समर्थन क्यों?’

राज्य के चित्रदुर्गा में संवाददाताओं से बात करते हुए कर्नाटक के कृषि मंत्री बीसी पाटिल ने कहा कि पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने वाले लोगों के लिए इस देश में कोई जगह नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा, ‘ऐसे लोग भारत में खाना खाते हैं और यहीं का पानी पीते हैं लेकिन पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हैं तो ये भारत में क्यों हैं? चीन में लोग अपने देश के खिलाफ बोलने से डरते हैं। मेरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध है कि वो ऐसे देशद्रोहियों से निपटने के लिए एक सख्त कानून तैयार करें।’

अमूल्या के खिलाफ धारा 124 ए के तहत राजद्रोह का मामला दर्ज

गौरतलब है कि ओवैसी के मंच से ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाने वाली अमूल्या लियोना को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। अमूल्या ने गुरुवार को बेंगलुरु में आयोजित एआईएमआईएम की एक रैली में ओवैसी की मौजूदगी में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे जिसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 124 ए के तहत राजद्रोह का मामला दर्ज कर लिया है। इसके अलावा हाल ही में दक्षिणपंथी संगठन श्री राम सेना के एक कार्यकर्ता ने अमूल्या की हत्या करने के लिए 10 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की थी। फिलहाल अमूल्या परप्पाना अग्रहारा की सेंट्रल जेल में कैद है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

निर्णायक जंग में सुंदर और ठाकुर का जलवा

दोनों ने सातवें विकेट के लिए 123 रनों की रिकार्ड साझेदारी की, ऑस्ट्रेलिया 54 रनों से आगे ब्रिस्बेन : ब्रिसबेन के गाबा मैदान में पदार्पण टेस्ट आगे पढ़ें »

कोन्नगर में कर्ज में दिए गए पैसे वापस नहीं मिले तो बनाया बंधक

कोन्नगर : कर्ज में लिए गए 2 लाख रुपये वापस नहीं देने पर कर्ज लेनेवाले को बंधक बनाए जाने के मामले में उत्तरपाड़ा थाने की आगे पढ़ें »

ऊपर