आखिर क्याें ये हैवानियत : चारपाई से बांधे पत्नी के हाथ-पांव, मुंह में ठूंसा कपड़ा और सिल दिया प्राइवेट पार्ट

रामपुर : उत्तर प्रदेश के रामपुर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी के साथ हैवानियत की सारी इंतहां पार कर दी। पत्नी के चरित्र पर शक पर उसने पत्नी को न सिर्फ जमकर पीटा। उसके हाथ-पांव बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंसा और फिर उसका प्राइवेट पार्ट तांबे के तार से सिला। पत्नी की हालत गंभीर है। पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है। घटना मिलक कोतवाली क्षेत्र की है। यहां के एक गांव में रहने वाला युवक मजदूरी करता है। उसकी शादी दो साल पहले हुई थी। पत्नी ने बताया कि शादी के बाद से ही उसके पति की हरकतें अजीब थीं। वह उसके ऊपर शक करता था। उसे किसी भी शख्स से बात नहीं करने देता। उसका मोबाइल चेक करता और हमेशा उसके ऊपर नजर रखता था।
ऐसे की हैवानियत
पत्नी ने बताया कि पति को उसके ऊपर शक था कि उसके जाने के बाद वह किसी के साथ सेक्स करती है। इसलिए उसने कमरे में बंद करके उसे जमकर पीटा। पिटाई के बाद उसे चारपाई पर लिटाकर उसके हाथ-पांव बांध दिए और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया ताकि वह चिल्ला न सके।
बिजली का तार छीलकर निकाला तांबे का तार
पति ने बिजली के तार के अंदर से तांबे का तार निकाला और फिर उसके प्राइवेट पार्ट को सिलने लगा। पत्नी ने बताया कि उसे बहुत दर्द हो रहा था लेकिन वह चिल्ला भी नहीं पा रही थी। उसका प्राइवेट पार्ट सिलने के बाद पति ने उसका हाथ-पांव खोला और वहां से भाग गया। उससे पहले पति ने महिला को धमकी भी दी।
मां को फोन करके दी सूचना
पत्नी ने बताया कि वह दर्द से तड़प रही थी। उसके प्राइवेट पार्ट से लगातार खून बह रहा था। उसने अपनी मां को फोन करके घटना की जानकारी दी। उसके घरवाले पहुंचे और महिला को अस्पताल पहुंचाया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर पति की तलाश शुरू की।
पति हुआ गिरफ्तार
एसपी शगुन गौतम ने बताया कि सूचना पर पहुंची ने एफआईआर दर्ज की और अस्पताल में जाकर महिला के बयान दर्ज किए। महिला के पति की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी की गई और देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कूचबिहार में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलीं ममता

माथाभांगा : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के दौरान सीआईएसएफ की गोलीबारी में मारे गए लोगों के परिवारों से आगे पढ़ें »

जयपुर के एक सरकारी अस्पताल से कोरोना वैक्सीन की 320 डोज चोरी

जयपुर: राजस्थान के राजधानी जयपुर से एक चौंकाने वाली खबर आई है। राजस्थान में कोरोना वैक्सीन की कमी के बाद अब वैक्सीन की चोरी भी आगे पढ़ें »

सीबीएसई 10वीं के एग्‍जाम रद्द, 12वीं की परीक्षाएं बाद में

नीम की तीन पत्तियां चबाये फिर कुलपति के ऑफिस में जाये

शिक्षा मंत्री और अधिकारियों के साथ पीएम मोदी की बैठक खत्म, थोड़ी देर में शिक्षा मंत्री करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

चीखती-चिल्लाती रह गई बेटी, पिता ने दम तोड़ दिया, देखते रहे स्वास्थ्य मंत्री!

yogi

योगी आदित्यनाथ की रिपोर्ट पॉजिटिव, वैक्सीन की पहली डोज लेने के 9 दिन बाद हुआ संक्रमण

कूचबिहार हिंसा में मारे गए युवकों के परिजनों से मिलीं ममता, शहीद बेदी बनाने का ऐलान

रामबाण औषधि है नारियल पानी

हरिद्वार में आज तीसरा शाही स्नान, कोरोना खतरे के बीच बड़ी तादाद में उमड़े श्रद्धालु

ऊपर