शोभन के घर पहुंचे तृणमूल विधायक, बैठक के बाद चर्चा तेज

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भाजपा की रैली में शोभन चटर्जी के नहीं आने को लेकर अभी चर्चा का दौर जारी ही था कि इस बीच मंगलवार की दोपहर शोभन चटर्जी के घर में डायमण्ड हार्बर के तृणमूल विधायक दीपक हलदार पहुंचे और उनके साथ देर तक बैठक की। बैठक में दक्षिण 24 परगना जिला परिषद के सदस्य अबु ताहेर भी मौजूद थे जिसे लेकर राजनीतिक चर्चा तेज हो गयी है। यहां उल्लेखनीय है कि तृणमूल में रहने के दौरान शोभन चटर्जी द​क्षिण 24 परगना जिलाध्यक्ष थे। उनके साथ जिले के कई नेताओं का संपर्क भी है। यहां तक कि शोभन के पार्टी बदलने के बावजूद कई नेताओं के साथ उनके व्यक्तिगत संबंधों में कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। उनमें से कई अक्सर ही शोभन चटर्जी से विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करने के साथ ही उनसे सलाह भी लेते हैं। इस बीच दीपक हलदार के शोभन के घर जाने के बाद एक बार फिर अटकलों ने जोर पकड़ लिया है। हालांकि ये अटकलें दोनों ही खेमों में है। भाजपा इस बात से चिंतित है कि कहीं शोभन को अपनी ओर करने के लिए तो दीपक उनके घर नहीं गये, वहीं तृणमूल अपना एक और विधायक खोने के डर से चिंतित है। इधर, शोभन के घर से निकलने के बाद संवाददाताओं को संबोधित करते हुए दीपक हलदार ने कहा, ‘व्यक्तिगत काम से उनके घर के पास आया था और काफी दिनों से उनसे मुलाकात नहीं हुई थी, इस कारण उनसे मिलने आया। यह पूरी तरह व्यक्तिगत मुलाकात थी जिसमें केवल व्यक्तिगत चर्चा हुई। व्यक्तिगत चर्चा के बीच ही शोभन दा को बताया है कि फिलहाल राजनीति को लेकर कुछ नहीं सोच रहा हूं। भविष्य में और राजनीति करूंगा या नहीं, यही सोच रहा हूं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

देगंगा थाना इलाके से एक ही दिन में एक किशोरी सहित 3 लापता

एक की हुई वापसी, 2 की तलाश में जुटी पुलिस बारासात : बारासात अंचल के देगंगा थाना इलाके में एक ही दिन में एक किशोरी, एक आगे पढ़ें »

आईपीएल 2021 : स्मिथ, मैक्सवेल और फिंच रिलीज, रैना को किया रिटेन

संजू सैमसन बने राजस्थान रॉयल्स के कप्तान, मुंबई ने मलिंगा को छोड़ा नयी दिल्ली : भारत के हाथों शर्मनाक हार के साथ ही ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का आगे पढ़ें »

ऊपर