बन्दूक की नोक पर शक्स ने शादीशुदा महिला का किया बलात्कार फिर खेत में…

राजस्थान : राजस्थान में अपराधी बेख़ौफ़ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। अब भरतपुर के एक गांव की एक 48 वर्षीय महिला के साथ उस वक़्त गन प्वाइंट पर दुष्कर्म हुआ जब वह शौच करने के लिए जंगल गई हुई थीं। महिला जब शौच के बाद अपने घर वापस आ रही थीं तभी उनके पड़ोसी उस्मान ने उन्हें रोक लिया। उस्मान ने बंदूक की नोक पर महिला के साथ बलात्कार किया। महिला के चीखने की आवाज सुनकर जब उनके चचिया ससुर उन्हें बचाने पहुंचे तब आरोपी ने मारपीट कर दी और भाग निकला।
यह घटना 2 अप्रैल की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि महिला देर शाम लगभग 9:00 बजे गांव के पास स्थित जंगल में शौच करने गई हुई थीं। उसी बीच गांव का ही उस्मान नामक एक शख्स रास्ते में खड़ा हुआ था। उस्मान ने महिला को पकड़ लिया और बंदूक की नौक पर बलात्कार किया। बचाने आए महिला के रिश्तेदार के साथ आरोपी ने मारपीट की और भाग गया। 3 अप्रैल को इस मामले में आरोपी के खिलाफ तहरीर दर्ज कराई गई है। शिकायत दर्ज होने के बाद आज 5 मई को पुलिस ने पीड़िता के बयान रिकॉर्ड कराए।
पुलिस अधिकारी शिव लहरी मीणा ने जानकारी दी है कि एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि जब वह शौच के लिए गई थी तब बंदूक की नोंक पर उसके साथ बलात्कार किया गया। उन्होंने बताया है कि पीड़िता का मेडिकल मुआयना कराया गया है और बयान भी दर्ज कर ली गई है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रूपनारायणपुर के लोकप्रिय शिक्षक की सड़क हादसे में मौत

रूपनारायणपुर :  रूपनारायणपुर में लोकप्रिय शिक्षक चंदू सर की सड़क हादसे में मौत से इलाके में शोक की लहर है। मृतक का नाम चंद्रशेखर रॉय है, उम्र 56 साल बताया जा रहा है। मलूम हो कि 24 मई आगे पढ़ें »

शादी के 20 दिन बाद दुल्हन ने किया ऐसा कांड, हरकत से सदमें में पुरा परिवार

9 महीने तक ना पेट निकला, ना उल्टियां हुईं, और दे दिया बच्चे को जन्म

CM नीतीश से दूरी, बीजेपी से नजदीकी? अटकलों पर क्या बोले RCP सिंह

दक्षिण दिनाजपुर में डायन के संदेह में चला मौत का तांडव, कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, फिर थाने में किया सरेंडर

बारामूला एनकाउंटर में तीन पाकिस्तानी आतंकी ढेर

कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, कपिल सिब्बल ने छोड़ा हाथ

सीबीआई कार्यालय में फिर हाजिर हुए मंत्री पार्थ चटर्जी

प्रेमिका को लेकर फरार हुआ युवक, दबिश देने गई पुलिस के सामने मां-बहनों ने खा लिया जहर

टेक्सास के स्कूल में अंधाधुंध गोलीबारी, 18 बच्चों समेत 21 लोगों की मौत

ऊपर