बेटे के साथ विवाद में शेयर कारोबारी ने चलाई 30 राउंड गोलियां

कानपुर: कानपुर के श्याम नगर में रविवार को कई घंटे तक दहशत का माहौल बना रहा। एक शेयर कारोबारी ने अपने बेटे से विवाद के बाद फायरिंग का ऐसा तांडव मचाया कि कई घंटों तक पुलिस और इलाके के लोगों में अफरा-तफरी मची रही। इस दौरान शेयर कारोबारी ने 2 घंटे में 30 फायर झोंक दिए। उसने पुलिस पर सीधे फायर किए, जिससे पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए। दो घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने किसी तरह घर में घुसकर आरोपी को काबू में किया। पुलिसकर्मी और अधिकारी सभी बुलेट प्रूफ जैकेट पहने रहे। जानकारी के अनुसार, श्याम नगर निवासी शेयर कारोबारी राजकुमार दुबे का बेटे सिद्धार्थ से विवाद हो गया। राजकुमार आक्रोशित होकर मोहल्ले में फायरिंग शुरू कर दी। सूचना पर पुलिस पहुंची तो उसने पुलिस पर भी फायर किए। फायरिंग से घबराई पुलिस ने तुरंत बुलेट प्रूफ जैकेट मंगवाए। इसके बाद इलाके को आसपास से कवर किया। पुलिस ने आरोपी को सरेंडर करने के लिए कहा, लेकिन वह पुलिस पर फायर करता रहा। इससे पुलिस की गाड़ी के शीशे टूट गए। दो घंटे बाद पुलिस ने किसी तरह मकान में प्रवेश किया और आरोपी को काबू में किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सॉल्टलेक से कार चोर गिरोह का सरगना गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : सॉल्टलेक में सक्रिय कार चोर गिरोह के सरगना को विधाननगर उत्तर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम आकाश आगे पढ़ें »

ऊपर