पीएम मोदी से मिलेंगे ‌शरद पवार, महाराष्ट्र की इस बड़ी समस्या पर करेंगे चर्चा

नई दिल्ली : महाराष्ट्र में राजनीतिक घमासान के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलेंगे। हालांकि, उनकी यह मुलाकात महाराष्‍ट्र में सरकार बनाने को लेकर नहीं बल्कि किसानों के हालातों को लेकर होगी। बताया जा रहा कि पीएम मोदी और पवार की मुलाकात आज दोपहर को होगी। इस बैठक में शिवसेना सांसद भी मौजूद रह सकते हैं।

पीएम मोदी ने एनसीपी की तारीफ की थी

बता दें कि हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनसीपी की तारीफ की थी। प्रधानमंत्री ने संसद के शीतकालीन सत्र में शरद पवार की पार्टी की तारीफ की थी। उन्‍होंने संसद में विरोध जताने के लिए सदस्‍यों द्वारा वेल में आकर नारेबाजी करने के चलन की ओर ध्यान दिलाते हुए कहा था कि भाजपा समेत सभी राजनीतिक दलों को बीजू जनता दल और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी से सीख लेनी चाहिए।

एनसीपी-बीजेदी के सदस्‍य आसन के समीप नहीं आते

प्रधानमंत्री मोदी ने राज्यसभा के 250वें सत्र के अवसर पर कहा था कि एनसीपी और बीजद के सदस्य आसन के समक्ष नहीं आते। उन्होंने कहा कि दोनों दलों ने खुद ही तय किया है कि उनके सदस्य आसन के समक्ष नहीं आएंगे। उनके सदस्यों ने इस नियम का पालन भी किया है। प्रधानमंत्री ने दोनों पार्टियों की मिसाल देते हुए कहा था, ‘भाजपा और अन्य दलों को भी इससे सीख लेनी चाहिए।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

ऊपर