दिल्ली में सरकार बनी तो एक घंटे में खाली करा लेंगे शाहीन बाग : भाजपा सांसद

bjp

दिल्ली : दिल्ली में होनेवाले विधानसभा चुनाव के बीच भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा का बड़ा बयान आया है। पश्चिमी दिल्ली से भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा है कि अगर दिल्ली में सत्ता में आए तो एक घंटे में शाहीन बाग खाली करा लेंगे। वर्मा ने कहा कि शाहीन बाग में कौन लोग प्रदर्शन कर रहे हैं और उन्हें कौन समर्थन दे रहा है सबको पता है। उन्होंने कहा, ‘अगर भाजपा सत्ता में आएगी तो हम एक घंटे में शाहीन बाग को खाली करा लेंगे।’ उन्होंने यह भी कहा कि मैं किसी सूरत में बयान वापस नहीं लूंगा और नजफगढ़ में आज चुनाव प्रचार करते हुए भी इसे दोहराने जा रहा हूं।

शाहीन बाग की आग कश्मीर जैसी

वर्मा ने इस दौरान शाहीन बाग की तुलना कश्मीर से करते हुए कहा कि दिल्ली की जनता को इस आग को भड़कने से रोक लिया जाए। उन्होंने कहा, ‘अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया भी कहते हैं कि मैं दिल्ली के साथ हूं। दिल्ली की जनता को मालूम होगा कि आज से 30 साल पहले कश्मीर में आग लगी थी। कश्मीरी पंडितों को घर से निकाला गया, बहन-बेटियों का रेप किया गया था। वही आग फिर उत्तर प्रदेश में भी लगी, केरल में भी लगी।

आज समय है, कल मोदी-शाह नहीं आऐंगे बचाने

वर्मा ने कहा कि कश्मीर की तरह ही दिल्ली के शाहीन बाग में भी आग लगी है। ‘शाहीनबाग में लाखों लोग जमा हैं। वे आपके घर में घुसेंगे। अपकी बहन-बेटियों का रेप करेंगे। उनकी हत्या कर देंगे। आज समय है, कल मोदी जी और अमित शाह आपको बचाने नहीं आएंगे। कल अगर कोई और प्रधानमंत्री बन गया तो देश की जनता खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करेगी।’ इसलिए आज दिल्ली की जनता को सोचना होगा और निर्णय करना होगा।

अनुराग ठाकुर के गोली मारो बयान पर समर्थन

भाजपा सांसद वर्मा ने केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि गद्दारों को गोली मारनी ही चाहिए। उन्होंने कहा, ‘देश की जनता की भावना है कि गद्दारों को नहीं बख्शा जाए। यह मैं नहीं कह रहा हूं, यह देश की जनता कह रही है। आप देश की जनता से जाकर पूछिए कि उनका क्या मन है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोविड-19 : रीजिजू ने खिलाड़ियों को व्यस्त रखने की पहल की समीक्षा की

नयी दिल्ली : खेल मंत्री किरेन रीजीजू ने कोविड-19 महामारी के कारण 21 दिन के लॉकडाउन (राष्ट्रव्यापी बंद) के मद्देनजर मंत्रालय और भारतीय खेल प्राधिकरण आगे पढ़ें »

प्रतिभा तलाशना मेरा काम था, युवा विराट कोहली में गजब की प्रतिभा थी : वेंगसरकर

नयी दिल्ली : दिलीप वेंगसरकर को प्रतिभाओं को तलाशने के मामले में भारत के सबसे अच्छे चयनकर्ताओं में से एक माना जाता है जिन्होंने पहली आगे पढ़ें »

ऊपर