5 फरवरी से भाजपा की रथ यात्रा, नड्डा करेंगे शुरुआत

फरवरी में शाह व नड्डा बंगाल में
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : आगामी 5 फरवरी से भाजपा पश्चिम बंगाल में अपनी रथ यात्रा की शुरुआत करने जा रही है। प्रदेश भाजपा के महासचिव संजय सिंह ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इस रथ यात्रा की शुरुआत करेंगे। 5 को उत्तर बंगाल में कूचबिहार और 6 को हावड़ा, हुगली और मिदनापुर जोन में रथ यात्रा की शुरुआत होगी। उन्होंने बताया कि कुल 5 जोन में 5 रथ यात्रा निकाली जाएगी जो सभी 294 विधानसभा सीटों से होकर गुजरेगी। सभी रथ यात्रा में भाजपा के नेता व मंत्री से लेकर केंद्रीय नेतृत्व मौजूद रहेगा। बुधवार को इसके रूट मैप के लिए जिला स्तर पर भाजपा नेताओं की बैठक हुई जिसे पार्टी के सह सांगठनिक महासचिव शिवप्रकाश ने संबोधित किया। इस बैठक में उन्होंने नये और पुराने कार्यकर्ताओं को साथ लेकर रथ यात्रा की तैयारी करने की बात कही।
इधर, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आगामी 30 व 31 जनवरी को पश्चिम बंगाल के दौरे पर आ रहे हैं। 30 को ठाकुरनगर तो 31 को हावड़ा में अमित शाह के कार्यक्रम होंगे। वहीं इसके बाद फरवरी महीने में भी अमित शाह व जेपी नड्डा बंगाल दौरे पर रहेंगे। 5 व 6 फरवरी को नड्डा बंगाल में रहेंगे तो वहीं 11 व 12 फरवरी को अमित शाह आ सकते हैं। ऐसे में भाजपा के दोनों शीर्ष नेतृत्व राज्य में विधानसभा चुनाव को लेकर अपना समय यहां देंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हिन्दी नाट्य उत्सव को खूब सराहा लोगों ने

‘नाटक तो पहले भी देखे हैं, मगर ऐसा नहीं देखा’ सन्मार्ग संवाददाता सिलीगुड़ी : शुक्रवार को सिलीगुड़ी के दिनबंधु मंच पर पश्चिम बंग हिन्दी अकादमी के सहयोग आगे पढ़ें »

‘इतनी खूबसूरत पत्नी के बावजूद कोई डिप्रेस कैसे हो सकता है’

मुंबईः भारतीय कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में खुलासा किया था कि 2014 के इंग्लैंड दौरे पर वह डिप्रेशन से जूझ रहे थे। कोहली आगे पढ़ें »

ऊपर