शादी के चार दिन बाद ही भांजे पर फिदा हुई मामी, फिर हुआ…

गोपालगंज : कहते हैं कि प्यार और जंग में सब जायज होता है। प्यार में डूबे व्यक्ति को न तो नाते-रिश्ते दिखते हैं और न ही समाज की मर्यादा। ऐसा ही एक मामला गोपालगंज जिले से सामने आया है। यहां शादी के चार दिन बाद ही एक मामी अपने भांजे पर फिदा हो गई। इसके बाद मामा की गैरमौजूदगी में भांजा अपनी मामी को लेकर फरार हो गया। यह घटना मांझा थाना क्षेत्र की है। इस मामले को लेकर मामा ने अपने भांजे सहित चार लोगों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर अपहृत महिला और उसके भांजे की तलाश शुरू कर दी है। सूत्रों के अनुसार मांझा थाने के सुरवनिया गांव के राकेश शर्मा की 22 फरवरी 2021 को थावे थाने के हरपुर गांव के उपेंद्र शर्मा की बेटी पिंकी कुमारी संग शादी हुई थी। शादी के बाद बरौली निवासी भांजा विवेकानंद शर्मा अपने चार साथियों के साथ उनके घर आने-जाने लगा। वहीं शर्मा अपनी पत्नी को घर छोड़कर हार्डवेयर की दुकान में चले जाते थे। इस दौरान भांजे ने अपनी मामी को प्यार के जाल में फंसाया और शादी के चार दिन बाद ही उसे लेकर फरार हो गया। पीड़ित ने इसे लेकर भांजे और उसके परिजनों से शिकायत की। पीड़ित पति का आरोप है कि फोन करने पर उसे गाली-गलौज दी जा रही है। वहीं मांझा थानाध्यक्ष का कहना है कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। अपहृत महिला की तलाश में छानबीन शुरू कर दी गई है। पुलिस के अनुसार आरोपी घर से फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पिता का किया अंतिम संस्कार मगर वायरल वीडियों में दिखे जीवित पिता

नई दिल्ली : कुछ दिनों पहले अंतिम संस्कार के लिए लाए गए कोविड रोगी के जीवित होने की घटना सामने आई थी। उसके बाद अब आगे पढ़ें »

मोदी सरकार का बड़ा फैसला, 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में मिलेगा दो महीने का राशन

कोलकाताः केंद्र सरकार ने कोरोना महामारी को देखते हुए बड़ा फैसला लिया है। केंद्र सरकार ने घोषणा की है कि देश के 80 करोड़ लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर