ये सेक्सी बातें, जो बढ़ा देंगी यौन संबंध बनाने की इच्छा

कोलकाताः अगर आप अपने पार्टनर से सेक्स की बातें करते हैं तो वह उन बातों से उत्तेजित हो जाते हैं। इसी के साथ ही आपको बता दें कि अगर आप अपने साथी के साथ सेक्सुअल बातें करेंगे तो इससे उनकी सेक्स अपील भी बढ़ेगी। जी हां, आपको कभी कभी अपने पार्टनर से गंदी बात जरूर करनी चाहिए। ऐसा करना आपके और आपके पार्टनर के लिए बहुत ही फायदेमंद होता है। सेक्सोलॉजिस्ट का मानना है कि सेक्स की बातें करने से भी सेक्स अपील बढ़ाई जा सकती है। लेकिन अगर आप सही से अपने पार्टनर से सेक्सुअल बातें नहीं करते हैं तो इससे वह उत्तेजित नहीं होंगे। इसलिए आपको अपने पार्टनर से अच्छे से सेक्सुअल बाते करनी जरूरी हैं। आइए जानते हैं कि आपको कैसे अपने पार्टनर से सेक्सुअल बातें करनी चाहिए…

​मेरे शरीर और होठों को चूमो
अपने पार्टनर से सेक्सुअल बातें करते हुए आपको ये कहना चाहिए कि ‘मेरे शरीर को चूमो, मेरे होठों को चूमो।’ जब आप ऐसा अपने पार्टनर को कहेंगी तो वह उत्तेजित हो जाएंगे। आप ये भी कह सकती हैं कि ‘मेरे स्तनों को चूमो।’ ऐसा करने पर आपके पार्टनर की सेक्स करने की इच्छा होगी। आपका पार्टनर ऐसी बातें सुनकर मदहोश हो जाएगा और तेज़ी से भी उत्तेजित होगा। इससे उनकी सेक्स अपील बढ़ती है।
​मेरे ऊपर आओ और सेक्स करो
आप अपने पार्टनर से अगर कहेंगी कि आप मेरे ऊपर आकर मेरे साथ सेक्स करो। तो इससे आपका पार्टनर बहुत उत्तेजित हो जाएगा। ऐसा करने पर किसी भी पुरुष की सेक्स अपील बढ़ती है। इसलिए आपको भी अपने पार्टनर से इस तरीके से बातें जरूर करनी चाहिए।
​आपको सोचकर मैं उत्तेजित हो जाता हूं
जब कोई पुरुष अपनी महिला पार्टनर से कहता है कि मैं जब तुम्हें देखता हूं तो मैं उत्तेजित हो जाता हूं। तो ऐसे महिलाओं को काफी अच्छा लगता है। ऐसी बातें पुरुषों को देर रात के समय करनी चाहिए जिससे उनकी पार्टनर उत्तेजित हो जाए। अगर आप एक दूसरे के करीब नहीं हैं और आप फोन पर बात कर रहे हैं तो भी आप अपनी पार्टनर से ऐसे कह सकते हैं।
आपके अंडरवियर का क्या कलर है ?
आप अपने पार्टनर से ऐसी बातें करें जिससे वह उत्तेजित महसूस करें। सिर्फ शारीरिक स्पर्श से ही लोग उत्तेजित नहीं होते बल्कि अगर आप उनसे सेक्सी बातें करेंगे तो भी वह उत्तेजित हो जाएंगे। आप अपने पार्टनर से पूछ सकती हैं कि उन्होंने आज अंडरवियर कौन-से कलर का पहना है? जब आप अपने पार्टनर से बहुत घुल मिल गए हैं तो आप अपने पार्टनर से ऐसी बातें खुलकर कर सकते हैं। आपको डरना नहीं चाहिए। आप अपनी पार्टनर से पूछ सकते हैं कि उनकी ब्रा का साइज क्या है? यह बहुत सेक्सी बातें होती हैं जो आपके पार्टनर को भी पसंद आएंगी। जब आप अपने पार्टनर से इस तरह की बात करेंगी तो वह उत्तेजित हो उठेंगे।
अपनी पार्टनर से कहें कि मैं पोर्न देख रहा हूं
आप अपनी पार्टनर से बातों ही बातों में कह सकते हैं कि आप पोर्न देख रहे हैं। इससे आपकी पार्टनर उत्तेजित हो जाएंगी, क्योंकि उन्हें पता चलेगा के आपका मूड आज अलग है और आप आज सेक्स करना चाहते हैं। इसलिए ऐसी बातें करने से ही आपकी पार्टनर उत्तेजित हो जाएगी। इससे आपकी सेक्स अपील बढ़ती है।
आज करेंगे पूरी रात सेक्स
जब आप अपनी पार्टनर से सेक्सी बातें कर रहे होते हैं, तो उस समय आप अपनी पार्टनर से कह सकते हैं कि आप उनके साथ पूरी रात सेक्स करना चाहते हैं। इससे आपकी पार्टनर तैयार हो जाएगी और आप भी उत्तेजित रहेंगे। वहीं, आप ये भी कह सकते हैं कि आप आज पूरी रात सेक्स करेंगे। इससे आपकी सेक्स अपील भी बढ़ेगी। जब आप अपनी पार्टनर से सेक्सी बातें कर रहे होते हैं, तो उस समय आप अपनी पार्टनर से कह सकते हैं कि आप उनके साथ पूरी रात सेक्स करना चाहते हैं। इससे आपकी पार्टनर तैयार हो जाएगी और आप भी उत्तेजित रहेंगे। वहीं, आप ये भी कह सकते हैं कि आप आज पूरी रात सेक्स करेंगे। इससे आपकी सेक्स अपील भी बढ़ेगी।
शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मैनुल हक ने थामा तृणमूल कांग्रेस का दामन

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में कांग्रेस को एक बार फिर से बड़ा झटका लगा है। 5 बार के विधायक रहे और ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के आगे पढ़ें »

ऊपर