सेक्स करते समय लड़की के इन अंगों को न छुएं वरना हो सकती है गड़बड़

कोलकाताः अच्छा सेक्स उसे ही माना जाता है जिसमें दोनों पार्टनर पूरी तरह संतुष्ट हो जायें चाहें उसके लिए आप कोई भी पोजीशन या तरीका अपनाएं। लेकिन कई बार ऐसा होता है जब सेक्स के दौरान आपकी पार्टनर के शरीर के कुछ ख़ास अंगों को छूना उन्हें अच्छा नहीं लगता। ऐसे में सेक्स का मज़ा बिगड़ जाता है। यहां हम आपको महिलाओं के उन्हीं अंगों के बारे में बता रहे हैं जिन्हें सेक्स के समय नहीं छूना चाहिए।
यह सबको पता है कि क्लाइटोरिस महिलाओं के शरीर का सबसे संवेदनशील और कामोत्तेजक अंग है। लेकिन कई बार महिलायें सेक्स के लिए पूरी तरह उत्तेजित नहीं रहती हैं और तभी आप इस हिस्से को टच करने लगते हैं। ऐसा करना उन्हें अच्छा नहीं लगता और इससे उनका मूड बिगड़ जाता है। इसलिए इस बारे में पहले आप उनसे बातें करें और अगर उन्हें यह पसंद नहीं तो उस हिस्से को न छुएं।
कई लोग एनल सेक्स करना पसंद करते हैं और इसके लिए लुब्रिकेंट का इस्तेमाल करते हैं। जबकि शरीर का वह हिस्सा इतना छोटा और नाजुक होता है जिसमें जबरदस्ती करने से लड़कियों को बहुत दर्द होता है। इसलिए एनल सेक्स करने से परहेज करें।

सर्विक्स गर्भाशय को योनि से जोड़ने वाली नली होती है और सेक्स के दौरान इस हिस्से को छूने से महिलाओं को दर्द होने लगता है। कई बार सेक्स के दौरान आपका पेनिस उनके सर्विक्स को टच करने लगता है। इसलिए आगे कभी ऐसा हो तो आप अपनी पोजीशन बदलें और उसी पोजीशन को चुनें जिसमे दोनों पार्टनर सहज हों।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल जल्द बूस्टर डोज का परीक्षण करेगा

6 अस्पतालों ने जताई इच्छा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार महानगर में कोविड-19 रोधी टीके की बूस्टर खुराक का जल्द परीक्षण करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर