सेक्‍स में आ जाएगी बहार, आजमाएं ये 5 ओरल सेक्‍स पोजीशन

कोलकाता : सेक्स अच्छा और अट्रैक्टिव होता है, लेकिन इसमें कुछ ऐसी चीजें भी हैं जो हमेशा इसकी तरफ ले जाती हैं। सेक्‍स में फोरप्ले बेहद महत्वपूर्ण होता है, लेकिन अगर आप अपने पार्टनर के चेहरे पर मुस्‍कान चाहते हैं तो सेक्‍स के दौरान किया ओरल सेक्स करना कभी न भूलें। ओरल सेक्‍स से जो संतुष्टि मिलती है, उसके आगे सेक्‍स की कोई भी पोजिशन नहीं टिक सकती हैं। यहां पर हम आपको सबसे ज्‍यादा इस्‍तेमाल की जाने वाली 5 ओरल सेक्स पोजीशन की जानकारी दे रहे हैं।
1. फेस के ऊपर बैठना
एक पार्टनर का दूसरे पार्टनर के फेस के ऊपर बैठकर ओरल सेक्‍स करना बेहद पॉपुलर है। इस पोजिशन के दौरान ध्‍यान रखना चाहिए कि टॉप पर बैठा व्‍यक्ति अपना वेट दूसरे पार्टनर पर ज्‍यादा न डाले। इस पोजीशन में रिसीवर को अपने घुटनों को थोड़ा सा टेक कर अपने पार्टनर के हाथों या आसपास की किसी भी चीज का सहारा लेना चाहिए। यह पोजीशन आपके पार्टनर को पूरी तरह से एन्जॉय करने के लिए एक्सेस देती है।
2. स्‍टेंडिंग पोजिशन
इस पोजीशन में सिर्फ इंटरकोर्स ही नहीं बल्कि ओरल सेक्स भी होता है। इसमें एक पार्टनर खड़ा और एक बैठा होता है। इस पोजीशन को करना पुरुषों के लिए आम बात है, लेकिन महिलाएं भी अगर इस पोजीशन में किसी चीज का सपोर्ट लेकर अपने पैरों को फैलाकर खड़ी हों, तो वे भी इसे एंजॉय कर सकती हैं।
3. शोल्‍डर के चारों ओर पैर
मिशनरी की तरह इस सेक्स पोजीशन में ओरल सेक्‍स लेने वाले पार्टनर को लेटना पड़ता है और दूसरे पार्टनर को अपना चेहरा क्रॉच के अंदर डालना पड़ता है। इसके बाद अपने दोनों पैरों को ओरल सेक्‍स करने वाले पार्टनर के चारों तरफ लपेटें, लेकिन सावधान रहें कि इससे आपके पार्टनर का दम न घुटने लगे। इस पोजीशन को अक्‍सर 68 भी कहा जाता है।
4. सिटिंग पोजीशन
यह सुपर ओरल सेक्स पोजीशन बहुत आसान और संतोषजनक हो सकती है। आप इसे कहीं भी आजमा सकते हैं। चाहे आप बगीचे में हो या फिर बालकनी, लिविंग रूम, बेड या किचन में हो। यहां तक कि इस पोजीशन के लिए एक डेस्क कुर्सी भी इंट्रस्‍टिंग हो सकती है। अगर आपने इस पोजीशन को पहले कभी ट्राय नहीं किया है, तो आपको यह जरूर ट्राय करना चाहिए।
5. 69 पोजिशन
यह सबसे चर्चित ओरल सेक्‍स पोजीशन है। ओरल सेक्‍स का यह तरीका दोनों पार्टनर को इंज्वाय करने का मौका देता है। इसे बहुत की कंफर्टेबली किया जा सकता है। क्योंकि यह स्‍पूनिंग पोजीशन के अलावा और कुछ नहीं है। आप दोनों इससे एक दूसरे को उत्‍तेजित कर सकते हैं। इसे बहुत ही एनर्जी के साथ आराम से कर सकते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इन लोगों के लिए तरक्‍की के नए रास्‍ते खोलेगा यह सप्‍ताह, पढ़ें अपना टैरो राशिफल

कोलकाताः अगस्‍त 2022 का तीसरा हफ्ता बहुत खास है। इस हफ्ते जन्‍माष्‍टमी मनाई जाएगी, सूर्य का राशि परिवर्तन होगा। वहीं टैरो कार्ड रीडिंग के मुताबिक आगे पढ़ें »

ऊपर