सेक्स टिप्सः पार्टनर को संतुष्ट करने के लिए अपनाएं ये जबरदस्त तरकीब

कोलकाताः आज के समय में बहुत से लोग गलतफहमियों के शिकार हैं। खासकर सेक्स की बातों को लेकर। जी हां, भारत जैसे देश में सेक्स के मामले पर लोग खुलकर बातचीत नहीं करते हैं। सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि कई ऐसे देश हैं जहां सेक्स के मुद्दे पर बातचीत नहीं की जाती। लोग इसकी बाते करने में हिचकिचाते हैं जिससे गलतफहमियां फैलती हैं। एक ऐसी ही गलतफहमी है कि छोटे लिंग के पुरुष के साथ महिलाएं सेक्स नहीं करना पसंद करतीं या संतुष्ट नहीं होती हैं। लेकिन ऐसा नहीं है। लंबे लिंग के अलावा कई और भी चीज़ें हैं जिनका होना बहुत जरूरी है। लेकिन आज हम उन्हें कुछ ऐसी पोजीशन बताएंगे जिनके पेनिस का आकार छोटा है।

 

छोटे लिंग वाले लोग सेक्स का भरपूर आनंद ले सकते हैं। इसलिए अगर आपका छोटा लिंग है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आपको बता दें कि सेक्स करने के लिए अच्छी सेक्स पोजीशन भी ज़रूरी है। यह सेक्स पोजीशन अलग-अलग भी होनी जरूरी है क्योंकि एक ही पोजीशन में सेक्स करने से आप या आपके पार्टनर बहुत बोर हो सकते हैं। इसलिए आपको शारीरिक संबंध बनाते हुए कई तरह की पोजीशन का इस्तेमाल करना चाहिए। अब जिनके छोटे लिंग हैं उनके लिए हम बताएंगे कि उनको कौन-कौन सी पोजीशन में सेक्स करना चाहिए।

 

डॉगी स्टाइल पोजीशन

 

जिन पुरुषों के लिंग का आकार छोटा होता है उनको डॉगी स्टाइल में सेक्स करना चाहिए। इस पोजीशन में सेक्स करने से आपको और आपके पार्टनर को भी खूब आनंद आएगा। खास बात यह है कि इस तरह की पोजीशन महिलाओं को बहुत पसंद आती है। साथ ही जिन लोगों का लिंग छोटा होता है उनके लिए इस पोजीशन में सेक्स करना अच्छा माना जाता है। इस पोजीशन में सेक्स करने के लिए आपकी महिला पार्टनर को घुटनों के बल झुकना होता है जिसके बाद पुरुष को खड़े होकर अपना लिंग महिला के वजाइना में प्रवेश कराना होता है। इस तरह की पोजीशन बहुत से पुरुषों को काफी पसंद आती है और जब आप इस पोजीशन में सेक्स करेंगे तो आपको भी इसका खूब आनंद मिलेगा।

 

रिवर्स काउगर्ल पोजीशन

 

रिवर्स काउगर्ल पोजीशन एक बेहतरीन सेक्स पोजीशन है जिसे छोटे लिंग के लोग अपनाएं तो इसका आनंद उन्हें खूब मिलेगा। इस तरह की पोजीशन में सेक्स करने से आपको बहुत फायदा मिलेगा और आप एक अच्छा सेक्स कर पाएंगे। रिवर्स काउगर्ल में आपको और आपकी महिला साथी को खूब आनंद मिलेगा। जिससे आपकी पार्टनर आपसे बहुत खुश हो जाएगी और ऑर्गेज्म भी अच्छा मिलेगा। इस पोजीशन में जो महिला होती है वह पुरुष के ऊपर होती है। अगर आपका लिंग छोटा है तो इससे कुछ फर्क नहीं पड़ने वाला है। इस पोजीशन में जो महिला होगी, वह पुरुष की ओर पीठ करके अपने वजाइना को लिंग पर रखेगी। इस पोजीशन में जो महिला होगी वह ज्यादा थकेगी। हालांकि उन्हें इस पोजीशन में सेक्स करने का आनंद भी खूब मिलेगा।

 

वुमेन ऑन टॉप सेक्स पोजीशन

 

वुमेन ऑन टॉप सेक्स पोजीशन बहुत ही प्रचलित सेक्स पोजीशन है। इस पोजीशन में सेक्स करने से दोनों साथियों को बहुत आनंद मिलता है। जिन लोगों का लिंग छोटा होता है उन लोगों के लिए भी यह पोजीशन बहुत खास होती है। इस पोजीशन में उन्हें जरूर सेक्स करना चाहिए क्योंकि इसका आनंद उन्हें बहुत मिलेगा। अगर आप इस पोजीशन में एक बार सेक्स करते हैं तो आपको इसका आनंद इतना मिलेगा कि आप इस पोजीशन में कई बार सेक्स करना चाहेंगे। खास बात यह है कि इस पोजीशन में आप गुदा और योनि सेक्स दोनों ही कर सकते हो। इस सेक्स पोजीशन में जो पुरुष होते हैं वह अपनी पीठ के बल लेटे हुए होते हैं और महिला पुरुष के ऊपर बैठी होती है। इस पोजीशन में जो महिला होगी वह अपने घुटनों के बल पर पुरुष के पेनिस को अपनी योनि में डालकर बैठ सकती है। इस पोजीशन में सेक्स करने से महिला साथी को खूब आनंद आता है क्योंकि वह इस दौरान आपको किस भी कर सकती हैं।

 

डबल डेकर सेक्स पोजीशन

 

डबल डेकर सेक्स पोजीशन बहुत ही खास सेक्स का अनुभव कराती है। जिन लोगों का पेनिस छोटे आकार का होता है उनके लिए भी यह पोजीशन अच्छी मानी जाती है। वह इस पोजीशन में सेक्स का आनंद ले सकते हैं। इस सेक्स की स्थिति में जो महिला होगी वह अपने चेहरे को नीचे करके पेट के बल लेटती है और अपने पैरों को भी खोलती है। जिससे कि पुरुष अपना पेनिस महिला की योनि में आसानी से प्रवेश करा सके। पुरुष को इस पोजीशन में महिला के ऊपर आना है और अपने लिंग को महिला की योनि में प्रवेश कराना है। इस पोजीशन में आप तकिए का इस्तेमाल भी कर सकते हैं।

 

टू स्पून सेक्स पोजीशन

 

टू स्पून सेक्स पोजीशन छोटे लिंग के व्यक्तियों के लिए काफी अच्छी होती है। इस पोजीशन में भी सेक्स का खूब आनंद मिलता है। सिर्फ पुरुष को ही नहीं बल्कि महिला को भी इस पोजीशन में सेक्स करना पसंद आता है। इस पोजीशन में दोनों पार्टनर साथ ही लेटे हुए होते हैं और दोनों के चेहरे एक तरफ ही होंगे। जो पुरुष होंगे वह महिला के पीछे होते हैं और महिला को इस दौरान वे उत्तेजित करेंगे। इस पोजीशन में जो पुरुष होगा वह महिला की दिशा में ही करवट लेगा और अपने घुटनों को मोड़कर अपना लिंग महिला की योनि में प्रवेश कराएंगे।

 

राइट एंगल सेक्स पोजीशन

 

राइट एंगल सेक्स पोजीशन भी बहुत खास और अच्छी पोजीशन होती है। इस पोजीशन में सेक्स करने के लिए पेनिस का छोटा होना मायने नहीं रखता। आपका पेनिस अगर छोटा भी है तो भी आप इस पोजीशन में सेक्स का खूब आनंद ले सकते हैं। इस पोजीशन में सेक्स करने का मजा यह है कि आपका लिंग महिला की योनि में गहराई तक जाएगा और इसका आनंद महिला को बहुत आएगा।

 

लेग्स अप मिशनरी सेक्स पोजीशन

 

लेग्स अप मिशनरी सेक्स पोजीशन मिशनरी सेक्स पोजीशन का ही एक रूप है। खास कर के यह उन लोगों के लिए अच्छा होता है जिन लोगों का पेनिस छोटा होता है। इस पोजीशन में सेक्स करना काफी आसान भी होता है और इसका आनंद भी पुरुष और महिला को खूब आता है। इस पोजीशन में सेक्स करने के लिए महिला पीठ के बल लेटी होगी और अपने पैर पुरुष के कंधों पर रखेगी। इस दौरान पुरुष अपने घुटनों के बल पर बैठे होंगे और अपने लिंग को महिला की योनि में प्रवेश कराएंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पिकअप वैन पलटने से 14 श्रद्धालु घायल

झाड़ग्राम : झाड़ग्राम जिले के गोपीबल्लभपुर थाना क्षेत्र के श्याम मुकुंदपुर इलाके में मंगलवार को एक पिकअप पलटने से 14 श्रद्धालु घायल हो गए। स्थानीय आगे पढ़ें »

ऊपर