अपने सेक्स सेशन को लास्ट लॉन्गर बनाने के लिए अपनाएं ये श्योर शॉट तरीके

कोलकाताः किंकी सेक्स निश्चित रूप से सुपर हॉट होता है लेकिन ज्यादातर समय, सेक्स का आनंद शून्य समय सीमा के साथ लिया जाना चाहिए। सांख्यिकीय रूप से 82% लोग सेक्स लास्ट लॉन्गर न होने की वजह से खुश नहीं हैं। इसलिए आपका सेक्स लास्ट लॉन्गर बनाने के लिए हम आपके के लिए ले आए हैं सेक्स के कुछ ठोस तरीके, जिन्हें अपनाने के बाद आप अपने पार्टनर के साथ ज्यादा समय तक सेक्स एन्जॉय कर पाएंगे।

सेक्स के लिए समय निर्धारित न करें: अपने कैलेंडर पर सेक्स के लिए समय निर्धारितत करने में कुछ भी गलत नहीं है। आपको इसे हर हफ्ते प्लान नहीं करना है, लेकिन जब आप इंटीमेट होना चाहते हैं तो अपने पार्टनर को सेक्सी रिमाइंडर भेजने से हॉट कुछ नहीं हो सकता है। एक पूरी शाम (या दिन का जो भी हिस्सा आप चाहते हैं) को केवल सेक्स में लिप्त करने के लिए समर्पित करें। सेक्स सेशन के बीच में समय निकालने से आप केवल जल्दबाजी महसूस करेंगे और अपने एक्सपिरिएंस को नकारात्मक रूप से प्रभावित करेंगे।

गहरी सांस लेने की तकनीक का अभ्यास करें: श्वास शरीर को निचले शरीर में संवेदनाओं को तीव्रता से प्रवाहित करने की अनुमति देता है। तेज सांस लेने से यह पूरे शरीर में फैलता है। श्वास जेनिटल ओर्गैज्म और बॉडी ओर्गैज्म को बिना रिजेक्शन के पूरे शरीर का समर्थन करने में मदद करता है।

माइंडफुलनेस का अभ्यास करें: माइंडफुलनेस और सांस लेने का अभ्यास धीमी गति से स्खलन को कम करने में मदद करेगा। दिन में कम से कम एक बार एक निर्देशित ध्यान के लिए एक ऐप का उपयोग करें। मन लगाकर खाने की कोशिश करें, जहां आपका ध्यान केवल अपने भोजन पर हो। एक समय में एक चीज पर ध्यान केंद्रित करें। अपने फोन, लैपटॉप और टीवी जैसे डिस्ट्रैक्शन से बचें।

याद रखें कि सेक्स का मतलब सिर्फ पेनीट्रेशन नहीं है: सेक्स कैसे होना चाहिए इसे लेकर हर किसी की एक अलग परिभाषा है। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि सेक्स का मतलब केवल डीप पेनीट्रेशन नहीं है। सेक्स से पहले इसमें फॉरप्ले, किस और मसाज शामिल है, एक दूसरे को हॉट करने के लिए ये सारी चीजें बहुत जरुरी है। इससे सेक्स आनंदायक और पेनलेस होगा।

फोरप्ले पर ज्यादा समय दें: फोरप्ले सेक्स सेशन को थोड़ा छोटा बना सकता है, लेकिन फोरप्ले पर अधिक समय बिताना आपको गर्म कर देगा और पूरे सेक्स सेशन का विस्तार करेगा। यह सुनिश्चित करेगा कि आप दोनों संतुष्ट हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

rape

बुजुर्ग तांत्रिक ने नाबालिग बच्ची के साथ किया दुष्कर्म,‌ फिर…

अमरोहाः उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बच्ची के साथ आगे पढ़ें »

जब मनचले ने लेडी पुल‍िस से कहा, ‘इतनी पतली हो, रायफल कैसे संभालती हो!

फरीदपुरः उत्तर प्रदेश में महिलाओं से छेड़छाड़ के मामले दिन रोज बढ़ रहे है। अब तो मनचले बदमाशों का इतना साहस बढ़ गया है कि आगे पढ़ें »

ऊपर