रात को इतने बजे सेक्स करने पर मिलेगी जबरदस्त संतुष्टि

कोलकाता : सेक्शुअल ऐक्ट ऐसी चीज है, जो कभी भी समय के बंधन में नहीं बंध सकता। इसकी इच्छा कितनी तीव्र होगी या नहीं, ये जरूर कई तरह के फैक्टर्स पर निर्भर करता है, लेकिन इसे कब, कहां, कैसे किया जाए? ये कपल ही डिसाइड कर सकता है। हालांकि, अगर आप बेस्ट सेक्स इंजॉय करना चाहते हैं, तो इसके लिए इसका सबसे अच्छा समय भी जान लीजिए।
रात के इतने बजे करें सेक्स
एक वेबसाइट द्वारा करवाई गई स्टडी में सामने आया कि ज्यादातर मर्द और औरतें, रात के 10 बजे को सेक्स के लिए बेस्ट समय मानती हैं। ‘Singles in America’ नाम की स्टडी में 65 प्रतिशत पुरुष और 69 प्रतिशत महिलाओं ने ये माना था कि उनके लिए रात को 10 बजे का समय संभोग के लिए ज्यादा उचित है।
ये हो सकते हैं कारण
इसके पीछे की एक बड़ी वजह ये है कि 10 बजे ऐसा समय होता है, जब आमतौर पर महिलाएं और पुरुष दोनों ही अपने दफ्तर व घर के काम से फुर्सत हो जाते हैं और फिर वे खुद के लिए समय निकालते हैं। ऐसे में रोमांटिक पल भी शेयर किए जाते हैं, जो सेक्शुअल प्लेजर साथ लाता है।
मॉर्निंग सेक्स भी है शानदार
सेक्स एक्सपर्ट और स्टडीज की मानें, तो मॉर्निंग सेक्स पुरुषों को सबसे ज्यादा संतुष्टी देता है। ऐसा इसलिए क्योंकि सुबह उनके शरीर में प्राकृतिक रूप से टेस्टोस्टेरोन और एनर्जी लेवल हाई होता है। इस वजह से वे ज्यादा देर तक और पैशन के साथ प्लेजर ले पाते हैं।
वर्कआउट के बाद
वर्कआउट के दौरान भी शरीर में हॉर्मोन्स ज्यादा रिलीज होते हैं, वहीं एनर्जी लेवल भी ज्यादा महसूस होता है। इस वजह से इसके बाद का सेक्स ऑर्गैज्म के एक्सपीरियंस को और शानदार बना देता है। ये बॉडी स्ट्रेस को रिलीज करने में भी मदद करता है और फील गुड करवाता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

उपचुनाव जल्द हो, ममता ने कहा

कसा तंज, कहा - पीएम कह देंगे तो हो जायेगा चुनाव सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में अभी सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है। नियम अनुसार आगे पढ़ें »

सुबह उठकर दोनों हाथों की ‘हथेलियों’ को देखने से भी बदलती है किस्मत

कोलकाता : सुबह उठकर हाथों की हथेलियों को देखना बहुत ही शुभ माना गया है। ऐसा प्रतिदिन करने से जीवन में मान सम्मान प्राप्त होता आगे पढ़ें »

ऊपर